chpater 12

2.3K 267 49
                                    


Sana ke 4 din to aise hi chale gaye. Sid evening me usko dikha to, nahi to direct dinner me hi sid ke darshan ho jate. Thodi dono smile exchange Karate uske siwa kuch aur nahi hota.

One morning after 5 days

Prat kaal subha 4 baje

Sana was looking at her phone and hit a wall hard. She screamed loudly

Sana - aaaaaa Amma

Sid - ohhh I am sorry, laga tere ko.

Sana said rubbing her forehead

Sana - aap the jise me takra gayi mujhe laga koi wall hai. Hayye Rabba mujhe lagi jor se.

Sid - maine dekha nahi sorry bola na. Tu itni subha kya kar rahi hai?

Sana - papa ko phone kar rahi thi. Magar lag nahi raha hai. Waise aap yaha kaise?

Sid - me yaha kaise matlab, ye mera room hai.

Sana - aap mere neighbour ho.

Sid - what ?

Sana - aap ke side ka room di ne mujhe diya hai to aap mere neighbour huye na.

Sid - logic to hai tere baato me. Excuse me mujhe gym Jana hai.

Sana - itni subha gym open hoti hai ?

Sid - ji mera personal gym hai. Bye kiddo

Sana in mind - Hayye mujhe bye bol ke chala gaya. Upar se kiddo bola. Me kya choti bacchi hu.

Sid turned back and he saw Sana was thinking about something with her lip pouted.   Smile  lit up on Sid's face seeing Sana in this state.

Sid in mind - kitni innocent hai ye ladki aur utni hi khubsurat. Fashion world me rahkar makeup se bhare face itne dekh chuka hu ke bhul hi Gaya tha natural beauty kaisi hoti hai. Aaj bhoat salo ke baad dekh bhi liya. Sach me ye ladki bhoat khubsurat hai.
********

In evening

Sid was very happy when he came home in the evening. He got out of the car and walked into gardan as he heard loud laughter. He saw his 6-year-old nephew was running behind sana and laughing loudly and Sana was also laughing with them. Seeing Sid, both his nephews came close to him and hugged him. Seeing Sid, Sana stopped laughing and stood in a corner.

Sid - mere bacche kya kar rahe hai?

Kush - chachu hum masi ko pakad rahe hai. Magar wo humare haath nahi aarahi hai..

Luv - ha masi boli hai usko pakdege to bada big baar degi choclate ka

Sid - accha

Sid whispered something to his nephew ears and then they run towards shenaaz .

Luv/kush - out

Sana - ye cheating hai, hum to break me the tum mujhe out nahi kar sakate.

Luv - aisa aap ne kaha nahi tha, chachu bole abhi Jake out karo.

Kush - ha humare chachu sports caption the unko sab rules pata hai.

Again sidnaaz eyes mate eachother and Shenaaz looking here and there for avoid his gaze. After few minutes sid left away from their and enter the house.

Deepa - hema pani lana sidharth ke liye

Ritu - are bata bhi de hume kyu leke ja raha hai dinner ke liye hotel me?

Sid - bata dunga sab ko aane to de

Deepa - kahi ladki ko milane to leke nahi ja Raha hai

Sid - kuch bhi badi mummy tumhara

HuM TuM Where stories live. Discover now