Sana - dadiiiiiiiDadi - kya huwa baccha
Sana - pata hai movie kitni superb thi. Hum itne hase ke pucho mat. Rohit Shetty ki movie itni mast hoti hai. Ghost kon thi pata hai aap ko? Parineeti Chopra aur...........
As Sana was about to tell the next story, Sid came out of the bathroom and Sana kept silent
Dadi - ruk kyu gayi?( Dadi turn her back) Sidharath ko dekh kar. Are sidharth se kya darana wo dikhata hai rude, magar bhoat soft dil ka hai mera pota. Jo bhi ise shaadi karegi usko queen bana ke rakhega.
Sid - dadi
Dadi - kya dadi , ladki dekh rahe hai iske liye. Kya pata iske dil me koi ladki ho aur hume bata na raha ho.
Sid - dadi
Dadi - phir dadi, mera sidharath bhoat sharmila hai. Samane se kuch bolega nahi khude uske dil me jaagh ke dekhna padega.
Sana in mind - haaye dadi sach me inke dil me ek window hoti to me ander jaake jarura dekhti koi ladki hai kya. Agar dikhati to maar maar ke usko bahar kar deti.
Dadi - kya soch rahi hai shenaaz ?
Sana - kuch nahi, aap bhi movie dekhne aati to kitna accha hota.
Dadi - ye mere ghutane kaam nahi karte issliye me ja nahi sakti. Ek kaam karte hai tu, mai aur sidharth ghar pe hi movie dekhate hai. Sidharth ke room me.
Sidharth ke dil me laddu phuta.
Sid - mujhe chalega kal dekhte hai movie.
Sana - hum Hiten bhai, Jay jiju aur kushal ko bhi bulate hai .
Dadi - are hiten ko time hi nahi rahata. Gauri bata rahi thi wo ghar aake bhi hisab karta rahata hai. Nind me bhi credit debit karata rahta hai. Jay ka bolegi to din bhar mahi vansh ko sambhlti hai to raat ko maine kaha hai vansh ko jay sambhalega. Aur rahi baat kushal ki to wo gada mere goad me sokar puri movie dekhega. Aur mujhe satate rahega. Issliye hum teeno hi movie dekhenge.
Sid ke mann me aur ek laddu phuta
Sana - phir thik hai
Dadi - par ek shart hai.
Sid - kya dadi?
Dadi - movie me select karung.i
Sana - chlega dadi .
Sid - mujhe bhi .
**************
Next day
Sana select her dresses
Sana - kya pehnu me raat ko ? Dress, tshirt ya midi ? Shenaaz tu kahi movie ke liye theater nahi ja rahi hai. Ghar pe hi movie dekhna hai. Crop top ye kaise lagega? Nahi jada hasi to mera pet dikhega. Phir kya pehnu. Punjabi suite. Nahi ye bhoat over ho jayega. Hayye pahli baar crush ke saath movie dekhungi aur mujhe kya pehna hai ye samjh me aaraha hai.
Scence shifted to sidharth office
Sid in mind - thoda jaldi jata hu. Thoda room thik thak kar leta hu. Shenaaz pahli baar mere room me aayegi. Mom ko curtain change karane ko bolta hu. Mangesh ko bhi phir se mob lagane ke liye bolna padega. Shenaaz ko mera room accha hi dikhana chahiye. Bhul mat sidharth first impressions is last impression. Movie dekhate dekhate kuch khane ko to lagega aise to movie nahi dekh sakte. Shenaaz ko kya accha lagta hai khane ko? Usko puchu ? Magar mere pass to uska number hi nahi hai. Ek kaam karta hu dadi ko phone kar ke puchne ko bolta hu shehnaaz ko kya accha lagta hai ye pucho. Phir office se ghar jate waqt leta hu.
He calls dadi
Sid - dadi aap ko kuch chahiye movie dekhate samay khane ke liye.
Dadi - mujhe ram lal ki kachori leke aana
YOU ARE READING
HuM TuM
RomansaRoller coaster love story our beloved sidnaaz. Very High mature content Those who have any problem please don't read the story