To be continuedSid - me kal mere family se humare rishte ki baat karata hu. Phir meri family tere family se baat karegi. Unko bolunga jald se jald humari shaadi fixed karane ko.
Sana - n...ahi sidharth ji. Humare rishte ke baare me kisi ko pata nahi lagana chahiye.
He was shocked
Sid - magar kyu shenaaz? mujhe reason chahiye, mujhe to sab chikh chikh ke batana chahata hu tu meri hai. Tu mera pyaar hai.
Sana - aap mere family ko nahi janate sidharth ji. Maine bhoat nazdik se dekha hai, di ki kya halat huyi thi. Papa ne mara bhi tha di ko aur 2-3 tak bhuka bhi rakha tha. Phir bhi mahi di nahi mani phir sab ko mana hi pada. Abhi unko kuch humare baare me pata chala to meri padhai band kar ke kasam wasam deke meri shaadi kar dege. Please sidharath ji mai aap ko khona nahi chahti, nahi abhi mere papa se ladhane ki himmat.
Sid - magar mere family ko to bata sakata hu.
Sana - mujhe koi risk nahi chahiye Sidharth ji. Please aap ko meri kasam
Sid - thik hai magar teri graduation ke baad hum shaadi karenge. Me phir nahi rukunga. Tere papa ko me manaunga. Tujhe kuch karne ki jarurat nahi hai.
Sana - Sidharth ji aisa nahi hai me humare relationship ke liye kuch nahi karungi. Papa ki maar bhi kahungi wo kuch bhi kare magar aap ke siwa me kisi ki ho hi nahi sakti. Magar abhi mujhe apni padhai puri karni hai.
Sid - kyu nahi shenaaz issliye me 3 saal rukne ke liye tayar hu. Abhi hum sote hai.
Sana - me aap ke saath ek bed pe so jau?
Sid - to kya huwa abhi se aadat daal de
Sana - mujhe koi dhundte bedroom me aaya to?
Sid - koi nahi aayega.
Both slept on the bed
Sid - ek quilt chalega na tujhe
Sana - ha
Both of them slept in their places at a little distance. Sana fell asleep immediately but Sid was awake and was staring at Sana. Sid moved closer to her as he heard her soft snoring. He took her in his arms After sometime, he fell asleep.
*************
When Sana opened her eyes she found to she was sleeping in Sid's arm's and Sid was also sleeping peacefully with his legs and hands on her. Sana gets embarrassed seeing the position of both and she wants to come out of Sid's embrace She started trying escape from him and her movements made Sid wake up.
Sid - good morning baby
Sana - good morning.
Sid -tujhe aur Sona hai to soja yahi
Sana - nahi me apne room mai jati hu.
Sid - ruk
He kissed her forehead
Sid - abhi ja, bye
******
Sidnaaz ka pyaar to joro shoro se chal raha tha aur kisi ko uski bhanak bhi nahi thi. Dono bhi apne prem ke Naya mai puri taraha dube gaye the. Dono aise ek dusre ko touch karte the magar abhi tak unhone koi line cross nahi ki thi. Shenaaz ne sid ko ha bole 15 din beet gaye the. Abhi shenaaz ko sid se darr nahi lagta tha.
One morning Sana went to Sid's room. Sid had come from the bathroom after taking bath. Shenaz went to Sid's room through the common balcony door.
Sid - ohho kya baat hai meri baby subha subha yaha aagayi.
YOU ARE READING
HuM TuM
RomanceRoller coaster love story our beloved sidnaaz. Very High mature content Those who have any problem please don't read the story