chpater 11

2K 263 54
                                    

Jay - raat se shenaaz kahi gayab hai. Pata nahi kaha chali gayi shenaaz kisi ko bina bole

Hearing this, the world stopped for Sid and he stood there like a statue.

Kushal - kya? Uncle police station nahi gaye?

Jay - wo chithi chod gayi hai waha likha hai agar police station gaye to apne aap ko kuch kar legi.

Hiten - magar usne ghar kyu choda?

Jay - samjh me  nahi aaraha hai kuch bhi mujhe, me abhi Delhi ke liye nikal raha hu. Pata nahi ye ladki kaha gayi?

Hiten - tu nikal jitni jaldi ho jaye. Me tickets arrange karata hu

Kushal - me bhi aata hu aap ke saath.

Sid - nahi me ja raha hu jay ke saath

Kushal - par bhai aaj aap ki important meeting hai xyz fashion house ke manager se.

Sid - wo hiten bhai handel karenge me jata hu Jay ke saath. Meri Delhi me pehchan hai shenaaz ko dhundane me aasani hogi.

Jay - ha tu chal sidharth ye Delhi me jata rahata hai. Usko sab pata hai waha ka.

Within minutes both are left the office.

At Shukla Niwas

Jay - Mahi kuch pata chala kyu gayi hai. Kya huwa ghar pe aisa.

Mahi - kuch bol nahi rahi hai Chachi bas ro rahi thi. Chacha ji usko dhundne gaye hai. Mujhe bhoat tension ho rahi hai jay.

And she started crying hugging Jay

Jay - pagal ro kyu Rahi hai? Mil jayegi shenaaz hum ja rahe hai na. Sidharth bhi humare saath aarha hai.

Sid - jay chalo jaldi

After 3 hours they reached shenaaz house

Pummi - mahi meri bacchi dekh kya ho gaya. Kaha gayi shenaaz ?

Pummi ji choti bacchi ki taraha ro rahi thi.

Mahi - hum aaye hai Chachi bas aap rona band karo. chacha ji kaha hai?

Pummi - wo bhoat ro rahe hai. Jaap ke liye baithe hai.

Mahi - magar aise kya huwa Chachi jo shenaaz aise ghar chod ke gayi

Pummi - ander chal batati hu.

Pummi ji and Mahi go to a one room, after a while Mahi comes out and Jai and Sid go to her.

Jay - kya huwa mahi chachi ne kya bola tujhe?

Sid - mahi bol na ?

Mahi - she is pregnant

Sid - kya?

Sid is shocked and jay by surprise  looking at mahi

Mahi - ha sidharth, hum Canada me the tabhi shenaaz mujhe alag alag lag rahi thi jaise uski energy chali gayi ho. Phir Delhi aaye to bhi aise hi thi mujhe laga wo dadi se jada attach thi issliye aise dikh rahi hai. Soti hi rahati thi. Usko baar baar nind aati thi. Hum ne socha bhi nahi aisa kuch ho sakata hai. Hume lagta tha tiredness ke wajha se hoga. 2-3 din se lagater chakkar aarahe the. Kal shyaam ko chakkar aake gir gayi thi issliye chacha ji ne doctor ko bulaya to doctor ne batya shenaaz pregnant hai.

Jay - phir

Mahi - phir Chachi ne usko pucha kon hai wo ladka. Magar wo kuch boli hi nahi bas chup rahi. Chacha ji ko gussa aaya to unhone mara shenaaz ko.

Sid - mara kyu usko?

Jay - Sidharth tujhe pata nahi chacha ji kitne strick hai. Ek beti ke pita hai. Unko pata to hona chahiye wo ladka hai kon.

HuM TuM Where stories live. Discover now