********
" Didi yaar ye koi baat hoti hai ?
Abhi abhi aye hai . Aur aap taane Marne suru ho gyi. Ye pure raste Mera dimag chaat gyi ki ghar me kya hoga . Mai ab aur nhi sunna chahta."Said Varun in loud voice.
"Tu toh mat hi bol, aur haan mere pe chilane ki kosis toh bilkul mat karna . Apni mardangi apni iss bekharan ko dikhana . joro ka gulaam kahi ka ,
1 din me bhaagte huye gya isske piche . "Said her sister.
" Haan gya toh ? Jijaji nhi aye the tere piche? Tune toh mud ke bhi nhi dekha uss admi ko . Mujhe gyaan mat de ki kese apni biwi ko control me rhko mai "
Said Varun .
" VARUN! tu uss dhokebaaz ki tarafdaari kar rha hai ? Usne toh apni ladki tak ko nhi dekha , court me .
Bhot jija yaad aarhe hai ? Toh ja aur jake mil apne jija se . Mai apni zindagi us admi ki piche barbaad kardo?
Jo mere baare me sochta hi nhi. "Said her sister in a loud voice. And shouted.
" Tune bhi toh baat karne ki koshish bhi ki . Apne attitude me yaha chali ayi ."
Varun said.
" Kya haii? Kya chahta hai chali jao uss jagah Marne ke liye ? Agar yahi chahta hai toh tu khud maar de . Baat ghuma - ghuma ke bol mat smjha .
Teri iss gawaar biwi ne sikhaya hoga . "Said her sister having tear in her eyes.
" Didi line cross mat kar "
He warned.
" Shaant hojayiye. Please..... please, please "
Lakshmi plead by joining her hands and walk towards her husband and cried heavily .
" Aye apne magarmach ke aansu mat dikha . Tere dulhe pe chalte honge ye sab . Mujhe mat ye sab dikha . Sab Teri wajah se ho rha hai. Tu jab se ayi hai sirf aur sirf ladai karai hai tune .
Manhush "Her sister said.
" Tu bhi toh piche nhi hathti hai ladne se. Humse aagye rehti hai . Apna uska beta hai fir bhi teri beti ka dyaan rhkti hai kitna."
Varun said
" Ohhh! Tu madam meri chugli laga rhi hai . Koi ehsaan kar rhi hai ?
Bol ? bol ? Muft ki rotiya toodti hai bas "Said her sister.
" Apne paati ka khati hai . Teri naukar nhi hai kharidi Hui . Bhai sunnane ki bhi hadd hoti hai . Tu apne ghar toh ek nhi sunti thi apni nando se , yaha tu kabhi chup nhi hoti hai."
Varun said.
"Varun kya hogya ? Aur tum aagyi mil gyi fursat apne mayke
Se? Agar mil gai Ho to Apne bete ko bhi dekh lo"Said her mother while coming from the front gate.
" Mummy yah dekho yeh ladka bilkul pagal ho chuka hai apni biwi ke pyar mein. Jab se iss bevkoof aurat ne kadam Rakha hai Ghar par . tab se mere se ladai hi lade ja raha hai."
Said her sister.
" Didi baat mat ghuma. Teri aadat ko pura Ghar jaanta hai ek ki char lagakar bolati hai"
Said Varun in anger.
" Bhaiya kya tamiz hai ye apni didi se baat karne ki . dono ke bacche Hain . Shadi shuda Ho chuke hain sharm nahin a Rahi ladte hue.
Said her mother to Varun and Vandana.
Lakshmi jao Jake khane ka dekho aur lalla bhi dekho , kal se rowa ro laga hai. Apne aansu pochh paach
ke jana ladke ke samne Rone ki koi jarurat nahin hai"Said his mother to Lakshmi.
*********
At nightWhen Varun entered in his room.
He saw Lakshmi was crying heavily.seeing this he gets angered and irritated." Tu aurat mujhe pagal kar degi .
Kya hai ? Kya hogya ? "
Tera muh toh chalta nhi hai kisi ke saamne . Bas rolwalo .
Ab sona hai ya roti rhegi . Bevkoof."He said.
Suddenly Lakshmi lay down and keep weeping her tears ."Sorry"
Said Lakshmi after 5 minute.
" Lakshmi ab bas pitne ki kagaar pe ho . Muh band . Aakh band . So chal."
Said Varun.
"Suno ji please aap mere liye kisi se mat lada karo. apki behn hai wo"
Said Lakshmi.
"Acha !!! Aur tu kon hai hai?"
He said. Then hearing this Lakshmi starting crying so he hugged her and start patting the head.
"Itna nhi rote meri babydoll. So ja thak gyi hogi."
He said
"Sorry mai apko chod kar gyi . Avmb mai kabhi nhi jaongi. Meri kasam."
She said.
" Hmmm .Tu ja bhi nhi payegi. Ab 7 janam ke liye book hai toh mere liye.
Acha sun ek baar i love you bol na ."He said .
"Kya aap bhi. Mai nhi bol rhi . "
She hides her face in his chest.
"Kesi biwi hai tu . Apne pati ko khush bhi nhi rhkti."
He said .
"Haww mene kab apko dukhi rha ?"
She argued
"Abhi . Agar tune i love you nhi bola abhi ke abhi toh kiss bhi karni padegi."
He said .
"Mujhe sharm aa rhi hai."
She wishpers.
"Zaldi darling zaldi."
He said.
"I....i.. I love you..ji."
She said . But he hold her face and kissed her .
"Haww cheating. Kitne bure hai aap , apne lambe aur bade hone ka faida uthayhe ho."
She said .
"Everything is fair in love and war my darling."
He said and pulled her more closer.
*********
Target - 200 comments.
YOU ARE READING
A Housewife : Burden
RomanceThis is the story of a comman Housewife.who struggles in her in law's house whose torcher her like no end. But she never leave the hope of her life. Her journey from small girl to a married lady. this is my first story . Please support me.,❤️