Somedays later ...,Night time...
Raghav:- after a steamy sexual encounter, he is lying on top of Pallavi ,burying his face in between her soft bosom
Pallavi:- her legs are wrapped around his waist while her hands are wrapped around his back . Woh kal mera Sangeet Kala Academy me dance performance hai , sham ko 5 baje . Aap time nikal kar ke aa sakte hai
R:- raises his head & looks at her ...tumhara dimag kharab hai kya , itna bhi nahi pata ki kab kya bolne ka hota hai . Aur kaiko aayega mai tumhara performance dekhne ko mera paas itna faltu ka time nahi hone ka .
P:- woh maine socha ki aapko bata du , kya pata time mil jaaye aapko aane ka . Aap ayenge toh mujhe bahut achha lagega .
R:- tumhare ko achha lage isiliye mai apna kaam dhaam chhor ke tumhara dance performance dekhne ko aaye ...
P:- time mile toh aane ko bol rahi hu
R:- mai nahi aane wala toh jabarjasti ka koi ummeed nahi rakhne ka
P:- blinks her eyes in agreement
R:- ab sone ka time hai toh chup chap so jaane ka . He changes his position & now lays on his back & then cuddles her . Softly pecks her lips & gives her a forehead kiss.
Soon they both fall asleep because of tiredness..
Next day ..3 pm....
Raghvi's bedroom..
P:- she is sitting in front of the dressing table & getting dressed for her dance performance... She smiles looking at her vermillion filled hairline which is an indication of her being a married woman.
Kya hua aap log kya soch rahe hai ki mai kisi toxic marriage me fasi huyi hu aur apne bachho ki wajah se es shadi se nikal nahi pa rahi hu . Kya aap logo ko Raghav galat lagta hai ?
Agar aap log aisa soch rahe hai toh bilkul galat hai . Khud ke liye yeh jindagi maine hi chuni thi , mere paas pura mauka tha es jindagi ko chhor ke jaane ka per dil ne mujhe majboor kar diya rukne per .
Raghav ek bahut hi achha insaan hai , ek achha aur jimmedar pita hai aur utna hi achha pati bhi. Aaj mai jo kuch bhi hu woh sab uske sath ki wajah se hi mumkin ho paaya hai ..
Bhale hi kal raat usne mujhe mana kar diya lekin mai jaanti hu ki woh aaj meri dance performance miss nahi karega . Usne aaj tak kabhi bhi mera koi important event miss nahi kiya .
Phir chahe woh mere dance ke masters ki degree milne wala event ho ya mere store ke inauguration ka din ho . Raghav ne mera hamesha sath diya hai . Usne meri her ek chhoti badi jarurat puri kari hai .
Jo bhi hai jaisi bhi hai , per yeh shadi shuda jindagi meri pichli jindagi se bahut hi jyada achhi hai . Mujhe bahut si khushiyan mili hai es shadi se , sabse badi khushi toh aai banne ki hai .
Mujhe ab kisi bhi baat ke liye compromise nahi karna padta hai . Sab kuch mila hai mujhe es shadi se bas ek cheez jo mai nahi chahti thi woh bhi mili hai aur woh hai Raghav ki khamoshi.
Bahut koshish karti hu yeh janne ki uske dil me kya hai per woh mujhe batata hi nahi . Mai toh hamesha apni baat uske samne rakh deti hu per woh aaj bhi apne seene me kai dard dafan kar ke baitha hai .
Mujhe apne dard ka bhagidar banana hi nahi chahta . Mai uski biwi toh ban gayi per kabhi uski ek achhi dost , aur uska pyaar nahi ban paayi . Her roj meri yahi koshish rehti hai ki kisi din toh woh khulkar apni baat mujhse kar paaye .
Ab toh humare pehle jaise jhagde bhi nahi hote , usko mujhse koi shikayat nahi hoti . Ghamandi Rao aur Saree ka Dukan kahin kho se gaye hai . Per phir bhi jo bhi yeh jindagi hai mai esme khush hu .