In the hospital...
Inside the ICU ..
Raghav:- is still unconscious & his condition is critical
Pallavi:- comes to see him . As soon as she saw him tears started rolling down from her eyes . Yeh tumne kyu kiya Raghav . Plz uth jao , yahan her koi mujhe hi galat samjh raha hai . Tum bhi mujhpe ilzaam laga rahe the .
Maine kuch nahi kiya Raghav , tumhe kabhi koi dhokha dene ke baare me socha bhi nahi. Dheeraj dada mere liye bade bhai jaise hai . Agar phir bhi tumhe lagta hai ki maine koi dhokha diya hai , toh phir utho mujhse badla lo , mujhe saza do .
Es tarah se khud ki jindagi ko khatre me daalkar tumhe kya haasil ho jayega . Tumhe mujhse nafrat hai na , toh phir apni Amma , behen aur Farhad ko kyu takleef de rahe ho , unke liye toh tumhe theek hona hi padega .
Tum bas ek baar uth jao , uske baad tum jo kahoge , jaisa kahoge mai waisa karne ko taiyar hu . Plz Raghav wapas laut aao ..mujhe phir se woh safed saree nahi pehenni hai . plz laut aao ..
Nurse:- mam ab aap aur yahan nahi ruk sakti . Plz bahar chaliye
P:- comes out . Kirti tum amma ke sath wapas ghar jao mai yahi hu .
Kirti:- mai Amma ko Farhad ke sath bhej deti hu aur mai bhi tumhare sath yahin rukti hu
P:- nahi , amma ke sath ghar me kisi ka rehna jaruri hai , toh tum jao . Mai yahan sab sambhal lungi .
K:- theek hai mai subah wapas aati hu
P:- hmm
K:- leaves
P:- stays outside the ICU & prays for Raghav's recovery.
Three days later ...
Raghav:- comes back to senses & gets shocked to find himself on the hospital bed ..
Dr:- examines him ...abhi kaisa lag raha hai
R:- mai theek hai ... Per mai yahan kaise aaya
Dr:- aap nashe ki halat me apne ghar ki chhat se gir gaye the . Pichle teen din se aap yahan hospital me admit hai . Aapko kaafi chhote bade fractures huye hai 2-3 mahine lagege full recovery me. Abhi aapke kuch aur tests hoge , phir hi decide hoga ki aur kitne din tak aapko yahan rakhna hai .
R:- hmm
Dr:- walks out of his room
R:- because of influence of alcohol he couldn't remember the happenings of accident night
P:- comes inside the room
R:- as soon as he saw her immediately remembered whatever he had seen before getting drunk
P:- kaise ho
R:- remains quiet & turns away his gaze
P:- naraz ho mujhse . Aisi harkat kyu kari tumne , pata hai sab log kitna pareshan ho gaye the ...amma , Kirti , Farhad sab pichle teen din se bahut takleef me hai , koi na toh theek se so paya na kha paya . Darr ke saaye me jee rahe the hum sab ki kahin tumhe kuch ho na jaaye .
Farhad:- comes inside the room
R:- talks to him , mai chhat se kaise gir gaya
F:- looks at Pallavi
R:- udhar kya dekh raha hai , mera ko jawab dene ka
F:- pata nahi anna aap kaise gir gaye ...aur pehli baat aapne us din itni sharab kyu pi li thi .
R:- woh us din ek purana jaan pehchaan ka dost mil gaya tha ,bas mai uska sath socha ki ek do peg lagayega , pata nahi kab jyada pi liya . Mera ko toh yeh bhi yaad nahi mai ghar kab wapas aaya.