EPISODE 7
Darshan's house
maa-Darshan abhi tak nahi aaya.. call karke dekhti hu
(maa calling darshan)
D-haa maa, ??
maa-kaha hain beta??
D-maa khushi mili .. hum saath orphanage gaye ... (maa interrupts)
maa-khushi ko phone de.. khushi beta kaisi ho tum.. kaha gayab ho gayi .. sab theek hain na?
K- Haan aunty main aachi hoon .. aur aap kaise hain?
maa-main achi hu beta .. ghar aajao tum dono lunch yahi kar lena.. theek hain
K-Acha aunty . zarur aaungi
(phone dissconnected)
D-are.. maa ne mujse kuch baat hi nahi ki.. K-aunty ne hume ghar bulaya hain chalo..
(khushi frgts tht she s got hurt n gets up suddenly n she s about to fall n darshan holds her in his arms n pulls her .. she holds him n closes her eyes..darshan s looking at her innocent expression..)
D-(gets closer to her ears n slowly whispers) ua safe.. ab aankhen khol do..
K-(opens her eyes slowly) darsh.. than..k(darshan interrupts)
D- ab thanks bolne ki saza..( he lifts her in his arms n takes her near her dressing room) aaram se tayar ho jao.. N by the way if u need my help.. aahh plz u can call me .. m ever ready to help u princess!Episode 7 (part 2)
( khushi puts a bandaid over her wound .. n wears a light blue n white anarkali.. she is having long hair till her waist. she ties it up as she has to tie d back laces,
khushi tried her level best to tie it but she couldnt )
Darshan just knocked the door
n entered as it was open
K- areee.. (she turned .).. aai..se.. kyu andar cha..le aaye tum. ?? huhh
D- khushi shaadi nahi hain aaj.. !kya chupa rahi ho batao batao.. . another surprise..
K-darsh.. dur raho.. matlab.. kuch nahi mere paas.. darrrrrrrshhh!
D-are .. (he pulls her near n sees tht her laces r open .. ) are kaha tha na help chahiye toh bulana .. (he hugs her.. n then ties her laces .. ) [she had closed her eyes]
Darshan sees that n then he realises what he had actually done n he too turns around .
D-m srry..wo ..tumhe bura toh nahi laga na.. K-nahi.. she said smilling.. n she bursted out laughing.. kitna sharmate ho tum hahah. look at ur face gabbuEpisode 7 (part 3)
D-waise aaj tumne blue hi kyu pehena hain khushi??
K-aise hi... kyu acha nahi hain kya blue color?
D-are blue! toh mast hain.. par .. ak cheez extra lag raha hain.. i mean tum kitni moti ho.. aise lag raha hain dress abhi phat jayega . (khushi throwing the pillow at him)
K- Darrrrrrsh main aur moti huhh tumhare aankhen kharab hogayi hain lagta!
D- Aww.. ok srry..baba main mazak kar raha tha .. tum zyda moti bhi nahi ho
K- tumse baat karna bhi bekaar hain.. huhh
[darshan comes near to her n says .. u knw what tum ak pari k jaise ho.. bholi cute....ab isse zyda jhut main nahi bol sakta]
K-Darrrrrsh.. tumhe toh main... kitna tang karte ho tum muje. huhh chalo ab.. tumse thodi baat karna hain main aunty se milne jaa rahi hu..dekh lena wo meri tarif karegi zarur.
D-lifts her in his arms again ..(khushi is shocked) ab bolo na.. kya hua phir chup hogayi tum. waise ua looking damn beautiful kahin main fisal na jau haaha