Episode 3

1.4K 67 3
                                    

Episode 3 (part-1)
D-Sir humne kuch bhi nahi kiya hain hum bas uski madat karna chahte the. aur ha unki gaadi meri gaadi se takrayi thi.
(he s explaining to the police inspector)
P.I(police inspector) - theek hain beta jab tak ladki ko hosh..
D(interrupts)- Sir main yaha se kahi nahi jaunga ..aap fikar na kare.
C- Darsh ye kya hogaya yaar.. ??
D-Tum log ab ghar jao ..yaha mat ruko n maa se main baat kar lunga.. plz
Raj- haan chinmay sab khamakha pareshaan ho jayenge .. darsh tu maa se baat kar le hum subha hote hi aa jayenge ! (Raj n chinmay leaving)
(Darshan calling maa)
Maa- sab theek hain na? ghar kab aaraha hain???
D-maa ghabra mat.. bas ak chotisi accident ho gayi hain.. wo...
maa- kya????
darshan tu kaha hain??? kya hua hain !
D-maa kuch nahi.. wo..(darshan tells her everything)
maa- hey bhagwaan.. Hum aate hain waha.. D- nai .. nai maa.. abhi mat aao.. main hu yaha maine chinu aur raj ko bhej diya hain ghar .. aap chinta na karo maa.. sab theek hoga (he cudnt talk more as his mom was crying, he hung up the call)

Episode 3 (part-2)
time:3:00am
(Darshan was besides khushi. She opened her eyes.. Darshan got up.. he tried to call the doctor ..she stopped him)
Khushi- I am really sorry aapko mere wajese itni taklif uthaani padi. a tear rolled off from her beautiful eyes..
D- Nahi toh... thank god ua alright.
K- hmm... Darshan tum jao..main theek hoon . i am really sorry fr what happened!
D- Khushi tum jab tak theek nahi hoti main yaha se nahi jaa sakta.
K- Darshan.. (she said trying to get up) (Darshan tried to help her.. but he said tum mat utho, but still she got up n he kept d pillow behind her so that she could rest her back on it )
D-Tum baitho main abhi doctor ko bulakar laata hu.
( she stopped darshan by holding his hand)
K- Nahi darshan its okay.. main abhi acha mehsus kar rahi hoon. aur waise bhi muje hospital bilkul pasand nahi.
D-(keeping his hand on hers n sitting on a chair next to her bed) theek hain ak shart par.. tum abhi isi waqt so jao.. u need rest.
K- jab tumhe neend nahi aati .. tab tum kya karte ho?
D- main bohot kamm sota hu.. music .. muje sone hi nahi deti.. K-Tumhare awaz ki toh main bhi deewani hoon Darshan! Autograph plz
D-zarur.. par abhi toh pen n paper nahi hain..
K- Acha.. toh apne haatho se mere haatho par aapna naam likho.. D- Aaree.. acha theek hain ..( He started writing his name on her hand , Khushi is staring at him )

MAGIC of Love (Darshan Raval Fanfic)Where stories live. Discover now