Episode 11/12

719 45 1
                                    

Episode 11 khushi is running behind darshan.. n atlast she stops..n says i give up darsh.. D-(comes close to her ) never giv up in life sweet moti (khushi hits him slowly aa...darshh.. main moti nahi hu...) (Darshan says ... acha toh come then dance wth me..will u? she places her hand on his ..he holds her by her waist n pulls her nearer ) K-Darshh.. no music.. D- (he keeps both his hands on her waist n pulls her even more closer..) feel my heart beats... meri saanso me music hain... K-looks into his eyes... i feel m floating.. D-kya tumse kabhi kisine ye kaha hain ki tumhari aankhen bohot nashili hain?? K-nahi... D-Tumhari aankhen bohot nashili hain khushi..(he kisses her eyes) (her heart s beating fast) D-Kya tumse kabhi kisine kaha hain tumhare kaan bohot pyaare hain? K-nahi.. D-Aaj main kehta hu .. tumhare kaan bohot pyaare hain.. (kisses her ears) D-kya kisine ye kaha hain ki tumhare.. hoth(lips) bohot soft hain like velvet.. K- (smiling.) she nodds her head left - right D-Tumhare hoth bohot soft hain khushi..(he kisses her on her lips) (she hugs him)

Episode 12 (part 1) he has hugged her tightly.. he sings... pehli nazar me kaisa jaadu kar diya...tera bann baitha hain mera jiya.. jane kya hoga..kya hoga kya pata.. ispal ko mil ke aa jee le zara.. (he leaves her... steps some foot behind) main hu yahan..tu hain yaha..meri baho me aa... aa bhi jaa..aa (opens his arms.. he comes n hugs him) O jane jaa... dono jahan ..meri baho me aa.. aabhi ja..aa... (He sits on his knees looks at her...deeeply into her eyes..) Baby i love u ... baby i love u... baby i love... u...so.....o.. shinning lyk d star.. shinning lyk d moon..baby ua love can see me through...

Episode 12 (part 2) Khushi sits on both her knees .. n darshan also...they lean frwrd touch their forehead on each othr. K-darsh...apna haat do D-hmmm... she kisses on each finger thumb- tumhara har andaaz muje pasand hain index-tumhara mujhe chhedna muje pasand hain middle- tumhara hasna muje pasand hain ring-tumhari saanse muje pasand hain tiny- ye ehsaas ..mujme rang bhar rahe hain... D-waah... tum bhi kuch kam nahi ho... (phoolon jaisi hai tu..phoolon jaisi . ... .zara si mehki mehki.. muje tu pyari lagti hai.. muje tu meri lagti hain...)

Episode 12 (part 3) K-Darsh... chipkali... eeee... aaa...eee.. D-Aa... maa( he s still on one place )... gayi , gayi? gayi? K-(khushi s shocked to see him like that) hahhahahahahhahahhh... darsh...nahi bilkul tumhare piche hi hain... D-mammmaaa... gayi? ,,,gayi??,,, (khushi came closer to his ears n said) K-main bhi tang kar sakti hu tumhe (kisses his cheek) D-moti...jaan nikal gayi meri toh.. chipkali.. huhh see m sweating so much.. see (he makes weird faces) K-hahaha... gayi? gayi?? hahaaha

MAGIC of Love (Darshan Raval Fanfic)Where stories live. Discover now