Part 3

1.4K 111 66
                                    

"Umm... Amit.. Plz.. Subha ke aath baj rahe hai.. " Mugdha moaned.

"I don't care.. " Amit said.

She chuckled ,  "Amit.. Let me go.. Aapko party office nai jana..? "

He came in reality.

"Umm.. Kyu yaad dilaya yr..?  He said disappointingly.

Amit was lying on her. He looked in her eyes. He caressed her hairs & smiled. She also smiled. He pecked on her nose 

He stood up. Mugdha again chuckled.

" I will be back.. " He winked.

Mugdha blushed.

He took his towel & was about to enter in bathroom. Suddenly Mugdha remembered something.

"Amit.. Wo Aarushi aur Sid ki shadi hai yaad hai na..?? " Mugdha asked.

"Haan baba.. Yaad hai.. Wo kab aa rahi hai..? Mujhe batao.. Main ghar me hi rahunga.. " Amit said.

"Ok.. Bata doongi. " Mugdha smiled.

                       **********

"Sumedh.. But u promised... Tum rukne wale the.. " Vedanti frowned.

"I am really sry Mau.. Ministers ke saath meeting hai.. Mujhe jana hai.. " Sumedh said.

"Pqr Aarushi se kitne mahine baad milenge hum.. Plz ruk jao na.. " Vedanti pleaded.

"Veda.. Jid mat karo.. Tumhe pata hai main iss baat pe kisika kuch nai manta.. Tumhara bhi nai.. " Sumedh said.

"Tum meri kaunsi baat mante ho jo yeh manoge..?? Mujhe baat hi nai karni tumse.. " Vedanti became angry

Sumedh ignored her. He became ready to leave. Vedanti was still angry. She was standing in front of mirror.

He came to her & hugged her frm back.

"Mau.. Plz.. Main ja raha hoon.. Aise gusse me mat raho.. Mera man nai lagega kaam me.. " Sumedh kissed her neck.

She tried to free herself but couldn't.

"Tum jhut bolte ho Sumedh.. Tum har baar mujhse jhgad ke jate ho.. Aur har baar media se tumhare success ki khabre ati hai.. Phir kaise kehte ho ki kaam me man nai lagta..?? " Vedanti asked.

Sumedh left her with a jerk. She was about to fell on ground but took support of table near. Her elbow got hurt. It started bleeding.

"Tumhe meri koi baat manani hi nai hoti.. Mera pyaar kabhi tumhe dikhai nai deta.. " Sumedh roared.

"Dikhta hai na.. Bahot dikhta hai tumhara pyaar.. Dekho.. " She showed her bleeding elbow.

Sumedh rolled his eyes.

"Tumhe meri negative batein hi dikhai deti hai Veda.. " He said.

"Mujhe negative dikhta hai kyu ki tum wahi dikhate ho mujhe.. " Vedanti said.

"Enough Vedanti.. Mujhe tumse behens nai karni.. Tumhe jo samjhna hai samjho.. " Sumedh shouted loudly.

"Haan.. Galati meri hi hai.. Tum to hamesha sahi hote ho. " Vedanti also shouted.

Sumedh's anger reached on its peak.
He grabbed her wrist tightly & twisted it backwards. Vedanti screamed in pain. He was being merciless. 

"Maine tumse shaadi karte waqt hi kaha tha ki mujhse shaadi kar ke tum khush nai rahogi.. Meri life ki priorities alag hai.. Maine pehle hi keh diya tha ki main tumhe apna waqt promise nai karta.. " Sumedh roared.

Sinner : Story Of A Curse.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें