Part 4

1K 99 26
                                    

"Aarushi.. Tum Lucknow aa gyi ho.. Tumhe aye 3 din ho gye..  Phir bhi mujhse nai mili.. U r impossible.. " Sid complained.

"Are baba sry.. Shaadi ki shopping me busy thi.. " Aaru grabbed her ears.

"Rehne do.. Tum hamesha aisa karti ho.. " Sid continued his complaint.

Aaru again tried to make her point clear but Siddharth was not ready to listen. Aaru became silent. Sid laughed in mind thinking that she will do something to make him happy.

"Bhaad me jao tum.. Itni der se manane ki koshish kar rahi hoon.. Bol rahi hoon ki busy thi.. But mante nai tum.. Nai manana hai to thik hai.. Fine.  Go to hell.. Main nai baat karti tumse.. " Aaru shouted.

Whole Aurbindo park of Lucknow became silent. Sid widened his eyes.
Aarushi stood up to leave Sid held her wrist and made her seat again.

"Are baba.. Majak tha.. Kya tum bhi.. Itna chilla diya.. Sab log dekh rahe hai.. Mere ijjat ki dhajjiya ud gyi.. " Sid said.

"Abhi bhi ijjat ki padi hai tumhe. " Aaru said.

"Are nai baba.. Galati ho gyi.. Ab kya pair pakdu tumhare..? " Sid asked.

Aaru chuckled.

"Nai nai.. Thik hai.. Pagal sid.. Kya jaroorat hai mujhse panga lene ki.? Akhir me sry tumhe hi bolna padta hai.. Hamesha.. " Aarushi giggled.

Sid frowned.

"Accha chodo.. Yeh batao ki hum shaadi ke baad honeymoon ke liye kaha jayenge..? " Aarushi asked in a dreamy voice.

Sid kept his head on her shoulder.

"Kaha jana hai tumhe..? " Sid asked.

"Umm.. Pata nai.. Tum jaha le jao.. " Aarushi answered.

"Kahi jane ki kya jaroorat hai..? Mere Mumbai wale ghar me hi baithate hai.. Koi disturb nai karega.. Sirf hum dono.. What say..? " Sid asked while brushing his finger on her hand. She felt tickle.

Aarushi cocked her eyebrows. She pushed him away.

"Sid tum nai sudharoge.. " She chuckled.

"Ofc.. Hoon to tumhara hi boyfriend.. " Sid said.

Both burst in laughter.


                       ************

Mugdha & Vedanti were seating in a cafe.

"Tumhari tayyari ho gyi Aaru ke shadi ki..? " Vedanti asked.

"Haan.. Meri aur Amit ki bhi.. " She answered.

"Wa.. Meri to ho gyi hai.. Sumedh.. Pata nai wo shadi me ayega bhi ya nai.. " Vedanti said disappointedly.

"Kyu..? " Mugdha asked.

"Yr.. Wo as usual busy hai.. " She answered.

"Shit yr.. Aisa kyu..? Maine socha hum sab ka reunion hoga Aaru ki shadi me.. " Mugdha said.

"Pata nai.. " Vedanti said.

"Use manao na.. Plz.. Khush karo use.. Plz.  " Mugdha pleaded.

Vedanti laughed.

"Main use khush nai kar sakti.. Use khush bas uska kaam kar sakta hai. " Vedanti said.

Mugdha also laughed.

"Accha yeh kya hai..? " Vedanti asked pointing towards a file.

Mugdha became alert.

"Kuch nai.. " Mugdha tried to change the topic.

Sinner : Story Of A Curse.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें