Vedanti & Mugdha landed on Lucknow airport. Aarushi was there to receive them. She saw them coming out.
"Vedanti.. Mugdha.. " Aaru screamed like crazy & ran towards them.
She jumped over them in happiness. Vedanti couldn't handle this sudden jerk & fell on ground. Mugdha & Aarushi also fell down with her.
"Kya yr Vedanti.. Kitni najuk ho..? Aise hi gir gyi..? Ab samjhi wo Sumedh itni jaldi overcome kaise kar leta hai tumhe..! " Aarushi said.
Vedanti didn't heard that as she was looking elsewhere.
"Kya hua Vedanti..? " Mugdha asked.
"Kuch nai.. Wo chakkar aa rahe hai. " She said.
"Tum dono jaldi ghar chalo aur Aaram karo.. Chalo.. " Aarushi said.
**********
Siddharth was seating in Rohan's office.
Rohan came. " Are wa.. Dulheraja.. Yaha kaise..? Mujhe bolna tha. Main aa jata.. " He said.
"Are.. U need to help me.. Wo actually mujhe ek bachelor's party arrange karni hai.. Umm.. Bina Aaru ko pata lage.. " Sid said.
Rohan started laughing. "Sid.. I don't believe this.. U want to arrange a bachelor's party.. Wow.. Mujhe lagta tha ki tum sidhe sadhe bhole bhale ho.. Par tum to mere jaise hi nikle. " He laughed.
"Shut up Rohan.. U hv to help me..Sumedh ki shadi ke waqt bhi bachelor's party ki thi hamne.. Bahot maja aya tha.. " Sid said.
"Thik hai.. I will help u.. We will arrange a big bachelor's party with so many drinks & dances.. " Rohan winked.
"Thanks.. But ladkiyon ko pata na chale.. Khas kar ke Aaru ko.. " Sid pleaded.
"Are don't worry.. Bilkul nai pata chalega.. " Rohan promised.
*********
"Are wa.. Aa gyi tum dono..? Aao.. Kitni dino se Aarushi tum dono ka wait kar rahi hai.. " Sarita welcomed Mugdha & Vedanti.
They took blessings of Sarita.
"Haan.. Aur ab maa ka tum dono ka naam leke emotional blackmail karna bhi band hone wala hai.. " Aarushi said.
"Matlab..? " Mugdha asked.
"Aaru.. Beta dekh teri dono friends ne shadi kar li.. Settle ho gyi.. Kitni khush hai dono.. Aur unki family bhi.. Pata nai tum mujhe yeh khushi kab dogi.. Mere jindagi me yeh hai bhi ya nai.. " Aarushi did mimicry of Sarita.
Everyone laughed.
"Vedanti.. Beta kya hua tumhe.. Ajib lag rahi ho.. " Sarita said.
"Nai aunty.. Wo thak gyi thoda.. Travelling.. " she said.
"Koi baat nai.. Safar lamba tha.. Tum dono so jao khana kha ke.. Fir shaam ko kahi ghumne jana.. " Sarita suggested.
Everyone agreed.
"Mujhe Sumedh ko phone kar ke batana hai ki main pohoch gyi. " Vedanti said.
"Are yr.. Kitna darti hai yeh ladki Sumedh se.. Main uski jagah hoti to Sumedh ko bahot pitati.. " Aaru said angrily.
"Chhodo na.. Hum aunty ko help karte hai.. " Mugdha said.
******
"Abhi Sumedh ko phone karo.. Aur poocho usse ki Vedanti kaha hai. " NM ordered.
VM called Sumedh.. He didn't picked up. So he called Vedanti.
आप पढ़ रहे हैं
Sinner : Story Of A Curse.
FanfictionExperience what happens when a sin done by ur ancestors comes back in a form of curse & haunts u till death. Experience the terror of a curse given by a women. Follow Sumedh , Siddharth , Amit , Aarushi , Vedanti & Mugdha in their journey against a...