Everyone came back to the hotel.
"Kya hua Amit..? " Sumedh asked.
"Mugdha.. She is sleeping.. And I think wo behosh ho gyi hai.. Uth nai rahi.. " Amit told.
"Kya..? Sameeksha ko bulaya..? " Aarushi asked
"Haan.. Wo aa rahi hai.. " Amit answered.
"Main try karti hoon.. " Vedanti said.
"Nivi.. I am so happy to see u back.. " Amit said to Nivi.
Nivi smiled.
"Yeh to sach me nai uth rahi.. Mugdha.... MUGDHA.... MUGDHA...... " Aaru was screaming.
Sid kept his palm on her mouth.
"Bas.. Aise to wo jindagi se uth jayegi.. " Sid said.
"Sameeksha is here. " Amit said.
Sameeksha checked her. She kept her hand on Mugdha's stomach & suddenly took it back. Her eyes were looking frightened.
"Kya hua Sameeksha..? " Amit asked.
"Amit.. Ajib laga.. Kuch hila.. Uske andar.. " Sameeksha answered.
"What..? " Everyone said in unison.
"Haan.. Hame iski sonography karni padegi.. " Sameeksha declared.
"Yaha ho sakti hai.? " Amit asked.
"Dekho Amit.. Main janti hoon ki tum logoka yaha rehna jaroori hai.. But behtar yahi hoga ki hum wapis jake sonography kare.. " Sameeksha said.
"I think she is right.. Tum logoko Mumbai jake hi karani chahiye.. Waha Dr Sameeksha ki clinic me.. " Nivi said.
"Hum baad me baat karenge.. Filhaal ise aise hi rehne do.. Use baad me hosh aa jayega.. " Sameeksha said.
Suddenly Arjun who was soundly sleeping in Sumedh's hands woke up & started looking here & there.
He looked towards Vedanti & smiled.
"Dude yeh ladka.. Iski wajah se main Aur Vedanti raat sone ke liye hoti hai yeh bhool chooke hai.. Raat bhar jagta hai.. Rota nai hai.. But jaga hua hota hai.. Yaha waha dekhta hai.. To hame bhi nind nai ati.. " Sumedh said.
"Yeh rota nai hai kya kabhi..? Maine dekha nai ise rote hue.. " Rohan asked
"Bahot kam rota hai.. Accha baccha hai.. " Vedanti said while taking him in her embrace.
Aarushi looked towards him. She always felt something different after looking towards Arjun. In a flash of second Aaru snatched him from Vedanti.
Vedanti felt weired.
"Vedanti.. Yeh din bhar to tumhare hi pas hota hai.. Ab mere pas rehne do.. " Aaru said.
"Aaru.. Maine kabhi mana nai kiya tumhe ise lene se.. In fact yeh 15 din tumhare sath hi tha.. Then aisa kyu behave karti ho..? " Vedanti asked.
"Tumne kya pehnaya hai ise..? Sweater kyu..? " Aaru asked.
"He is a 4 months old baby.. Use hamesha sweater pehnake hi rakhna chahiye.. And look at him Aarushi.. Don't make him play.. Aadhi nind me hai.. Sula do.. " Vedanti said.
"Accha baba.. So jao tum Arjun.. Tumhari mumma chinta kar rahi hai.. " Aaru said.
She started patting him on head. Soon he slept.
"Main ise Mugdha ke pas rakh deti hoon.. " Aaru said.
She went & made Arjun sleep near Mugdha.
Arjun moved little bit in sleep & his hand touched Mugdha's stomach. She suddenly opened her eyes & sat up.
"Are u ok..? " Amit asked.
Amit hugged Mugdha to comfort her.
"Main thik hoon.. But kya hua tha mujhe..? " She asked.
"Tum behosh thi.. " Sameeksha told.
Vedanti gave her a glass of water. Mugdha gulped it in a secomd as she was thirsty.
"Umm.. I guess hum bahot sare log hai isi kamre me.. We shld split.. Kuch log Aaru ke room me jao Aur kuch mere sath chalo.. " Sumedh suggested.
"Main batata hoon.. Sumedh , Amit , Rohan , Yudhveer.. Hum sab log mere kamre me chalte hai . baki ladkiyaan Vedanti ke sath jao.. " Sid said.
Everyone agreed.
"Main yahi rahunga Mugdha ke sath.. " Amit declared as he kissed on her palm.
She smiled.
"Thik hai.. " Sumedh said.
*************
"Nivi.. Batao na.. Kya hua aisa jo tum maan gyi..? " Aarushi asked her like a shameless.
"Tum log pagal ho kya..? Kya batau main..? " Nivi asked.
"Jo hua kal raat.. Batao na Nivi.. " Vedanti said.
"Shut up guys.. Kuch bata nai sakti.. " Nivi said.
"Ok baba.. Itni sharam aa rahi hai to hum samajh gye.. " Aarushi chuckled.
"Aarushi.. Tumhare taqat ke bareme tum nai janti.. Tum sabki bahot help kar sakti ho.. " Nivi said.
"Idk.. Main to thik se kuch janti bhi nai.. " Aarushi said.
"Par mujhe reh reh ke aisa lag raha hai ki tumhare alava bhi koi hai.. Jo hamari madad karega.. " Nivi said.
"Kaun..? " Vedanti asked.
"Nai.. Pata nai.. Par pata lagake rahenge.. " Nivi said determinantly.
"Mujhe kuch samajh nai aa raha.. Mugdha ke sath kya ho raha hai.. " Sameeksha said.
"Haan.. Uske sath jaroor kuch galat hai.. " Nivi said.
"I think.. Jo uske sath pehle hua.. Wahi wapis ho raha hai.. Tab mujhe uska reason pata nai tha.. Par ab lagta hai ki wahi hai.. " Sameeksha said.
"Kya hua tha pahle ..? " Aarushi asked.
"Kuch din pehle.. Aise hi uske pet me dard hua.. Aur jab dekha tab uske pet ke andar chhote chhote haath hil rahe the.. " Sameeksha replied.
"What..? " Nivi , Aarushi & Vedanti yelled in unison.
"Haan.. Uss waqt samajh nai aaya tha.. Par ab aa raha hai.. " Sameeksha said.
"Mujhe pata chala ki kya ho raha hai.. Chalo mere sath.. " Nivi said.
*********
"Amit.. Let me check her.. " Nivi said.
"But kya hua hai..? " Amit asked in confusion.
Nivi kept her hand on Mugdha's stomach.
"Mugdha.. Kya kabhi tumhe feel hota hai ki tumhare andar kuch hil raha hai. ? " Nivi asked.
"Wo to abhi bhi ho raha hai.. " Mugdha replied.
Nivi looked everywhere.
"Vedanti.. Tumhara Mangalsutra.. Do mujhe.. " Nivi demanded.
Vedanti gave her mangalsutra.
Nivi kept it on Mugdha's stomach.
Suddenly Mugdha screamed loudly.
She kept screaming fr some seconds & Suddenly became unconcious.
"Kya tha yeh Nivi..? " Amit asked confusingly.
"Jiska dar tha wahi hua Amit.. Uss aurat ke sath uska baccha bhi mara tha.. Aur uss bacche ki aatma ab Mugdha ke asli bacchi ko replace kar uski jagah leke baithi hai.. That baby is inside her.. " Nivi said.
आप पढ़ रहे हैं
Sinner : Story Of A Curse.
FanfictionExperience what happens when a sin done by ur ancestors comes back in a form of curse & haunts u till death. Experience the terror of a curse given by a women. Follow Sumedh , Siddharth , Amit , Aarushi , Vedanti & Mugdha in their journey against a...