Part 7

819 83 63
                                    

Vedanti & Sumedh came out of the car & headed towards a hotel. Rohan was there.

"Are.. Aaiye Netaji.. " Rohan said.

"Tumhe Amit ne bataya na yeh naam.? " Sumedh asked.

Rohan laughed. "Haan..." He confessed.

"Waise kya chal raha hai andar..? " Sumedh asked.

"Sid pehle bahot excited tha.. Phir baad me uska decision change ho gya.. Ab drink ke liye bhi mana kar raha hai.. " Rohan said.

"Pata tha mujhe..  yahi hona hai.. " Sumedh chuckled.

"Andar chalo.. Ab to yeh bhi aa sakti hai.. " Rohan said pointing towards Vedanti.

"Nai yr.. Main aur Vedanti kahi aur ja rahe hai.. U guys carry on.. " Sumedh declared.

Vedanti became confused. Sumedh made her seat in car.

"Kaha ja rahe hai hum..? " Vedanti asked.

"Dinner karne.. Candle light.. " He said.

Vedanti lowered her lashes & then looked out of window.

"Toh.. Mrs Vedanti.. Kya baat hai ? Aaj kuch special hai kya..? " Sumedh asked.

"Nai to.. Nothing.. " She answered.

Sumedh pulled her cheeks. "No no.. Kuch to hai.. Aaj tumhare cheeks kuch jyada hi red hai.. Look at them.. Just like tomatoes.. " He teased.

She blushed more. She shook her head. Her phone ranged.

"Hello" She said.

"Ummm.. Dr. Watson speaking. " A girl said.

"Aarushi..? Kya hua hai ? " Vedanti asked.

"Mrs Vedanti Mudgalkar.. Aap ek bahot badi baat sabse chupa rahi hai.. Yeh baat hum jante hai.  " Aarushi said in serious tone.

"Hum..? " Vedanti asked.

"Me & my boss Mugdha.. " She answered.

"Kya pata chala hai tumhe..? " Vedanti asked.

"Yahi ki ek ladka hai.. Sumedh Mudgalkar naam ka.. Jisse tum ek bahot badi baat chupa rahi ho.. Jab ki uska haq hai yeh baat janane ka ki wo ek cute cute cute bacche ka dad banane wala hai.. " Aarushi said.

Vedanti widened her eyes. She felt tickles in her stomach & more redness came on her chubby cheeks.

"Aur aap jhuti hai.. Apne pati ko yeh keh ke badnaam karti hai ki wo apko waqt nai dete.. Ab to yeh saaf ho gya hai ki wo apko time dete hai.. Tabhi aap pregnant hai.. " Aaru said while doing acting of taking sips of cigarette with help of white pen. 

"Aaru.. Main.. Ghar ake baat karte hai na.. Plz.. " Vedanti pleaded.

Sumedh cocked his eyebrow.

"Car me ho..? AC on hai..? " Aaru asked.

"Haan.. " Vedanti answered.

"To phir main jor se bolungi to use sunai dega... SUMEDH.... U R GOING TO BE DAD.. VEDANTI IS PREGNANT." Aarushi screamed.

Vedanti suddenly hung up the call.

"Yeh kya chilla rahi thi itna..? " Sumedh asked.

"Nai wo.. Pagal hai.  Chhodo na. " She said.

Sumedh nodded.

Vedanti received a text frm Aaru.

Madam.. U r on a date with him.. Accha mauka hai.. Abhi bata do.. Uska mood bhi accha hoga.. Nai to kal subah batana.. Enjoy a night.. 😉😉

Sinner : Story Of A Curse.जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें