Part 9

They both reached OM.

Chulbul checked her phone to find 23 missed calls from Sweth.

She became nervous.

Just then Rudy came to the room.

R: O...kaisa raha apka honeymoon🍯🌜

Om: Shutup Rudra.

R: Kuch mila?

Om: Yes. Acha hua ki tumne mujhe call karke batha diya ki Sweth ne hamare peeche spy rakha. Iska matlab use pata chala tha ki hum Panchgani jaa rahe the. Isliye Sweth ko ye pata nahi chalna chhiye ki humein yahaan se kuch mila hai.

( Yes... jisne Om ko call kiya th Vo hamra Rudy hai.)

R: Matlab spy boy bana cry boy??

O: Not exactly. Hume laga ki humne use bhatka diya. Lekin wo bohoth chalak nikla. Wo humse pehle vahaan pohonchkar papers badal diya. Phir hume us room ki talashi leni padi. Tabhi ye fil hamare haath aye.

R: Mujhe to doubt tha ki tum log aaj vaapas aaoge. Sirf do din ke trip. Ye nahi socha tha.

Om : what do u mean? Kal prinku aur ranveer ki pooja hai ghar main. To I'll definitely return.

ChulRu left the room.
While going Chulbul bumped into Swethlana.

Sweth: tumne mete calls uthaye kyun nahi??
C: vo omkara ji hamare sath the aur hum nahi chahthe the ki unko koi sak ho jaye.

Sweth: Kahaan gaya aur kyun gaya?

Chul : (In mind) hmm...aise baath kar rahe hai ki kuch pata hi na hai.. hamare omkara ji ko paresan karne vali Chudail.

Sweth: kuch bolte kyun nahi?

C: haan...vo...Panchgani.. keh rahe the ki apke bare mein kuch pata karni hai par vaha se kuch nahi mila.

Sweth: ok go
(Hmm.. tumhain kya laga....ki main tumhare baath maan jaungi..mere naukar hoke Omkara ke liye kaam kar rahi ho??...vo to acha hua ki usne mujhe bataya ki tum log panchgani jaa rahe jo aur usne mujhe bata di. Mere kehne pe usne wo files tumhare aane se pehle nikal di. Ab tumhein mere raaz kabhi pata nahi chalega)

'Chudail kahi ki. Hamare Omkara ji ko majbboor karke sadi kar rahi hai...'
Chulbul was talking to himself when she suddenly hit Rudra. Rudra's phone fell from his hand.

Chul: Sorry Rudy ji.

She bent down to take it. She saw the photo of him and a fat girl holding her parathas in hand.

Chul : ye kaun hai??

Rudy quickly grabs the phone and says' kuch nahi 'seriously and go.

Chulbul: Ye ladki to .......akhir chakkar kya hai.

Night

In Shivika's room

Shivaay was doing some work in his laptop.

Anika came out of bathroom and was drying her hair facing her side to him
Shivaay stared at her and was lost in her beauty.

A: aap jaante ho na Shivaay ki ladkiyon ko stare karna galt baat hai.?
S: lekin tum ladki thodi na ho.

Anika rolled her eyes

Shivaay came to her in a naughty way.

She walked backwards
She hit the table and he trapped her btw his hands

S: tum to meri wife ho...aur wife ko stare karna ko i galat baat nahi.
He whispered
They were only inches apart.
They both were ļst in each other.

Anika's lips parted. Shivaay came closer and
Closer
And closer
And
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Blooooom!!!🚿🚿🚿🚿
Anika threw a glass of water over hs face. He was shocked.

A: Billu ji....and ran from there.

S: main tumhain nahi chodunga Paanika...

He ran behind her and they reach the edge of the pool. Shivaay tries to hold her but they both fall in the pool.

Anika's dress clinged on to her and Shivaay was staring at her in naughty way.

Anika blushed and quickly turned away. Shivay came and covered her waist with hs hands and started teasing her neck with his nose sensously.

She tried to go away but he stopped her by pilling her dori which came lose.

He again held her back close to his chest and started leaving wet trails of kisses on her neck and bare shoulder.

Anika pushed him and left.
Shivaay smiled at her and did his signature step( crossing his hand through his hair).

In the morning

Chulkara room

Chulbul was praying to god when Om called from bathroom
'Chulbul .... meri pant maine bahar rakh diya hai jaldi de do.'

Chulbul: Hum???
Om: haan jaldi.
Chul: Hum aise waise ladke nahi hai..hum kaise..

Om: Jaldi!!!
C: achaa...late hain...

She closed her eyes and gave it to him.
While taking it he got jhatka and jumped back.

He wore it and came out.
He hadnt tied his hairs.

Om: tum ladki ho???
Chul ws shocked.
Chul: aap ...aise...

Om: Nahin na?? To tumhari har harkat ladkiyon jaisi kyun hai??

Chul got offended

C : Ladkiyon jaisi harkat hum nahi aap keh rahe hain. Aap hi to ladkiyon ki tarah lambe bal bana rahe ho..tab to aap ladki hue na...hum nahi.

She left from his room.
Om chuckled.

In Shivika room.

A: Dont worry Shivaay sab theek hoga
Vaise apne Saumya ko bulaya haina??

S: maine use inform to kiya hai lekin I dont know ki vo manegi ya nahi.

Just then bua maa come to their room
BM: akkad bakkad bombay bua...
Ye dono to subah hi romance shuru kar li..
Chal jaldi neeche aa..

All came down.
Many guests were present.

Just then a lady came to dadi and said Are kalyani masi ji...hamne apki badi bahu se to mili . Humne sunathaki apke chotte pothe Rudra ki shaadi bhi hui. Par uski beewi to kahi dikhayi nahin de rahi hain....
Kahaan hai wo??

Dadi lokks at Rudra...' wo...surekha bete....wo....'

'Dadiiii.....'