chapter 20
AN- Amruta Ka business to debt mein chal rha hai but still she is also getting all support from a major investors since years and even now when she has hardly anything to sustain quite unusual...Uske alava uski beti Maddy aur nati kareena Ka Kuch pata nhi hai!... aur beta Prakash gayab yani sirf vohi hai jo business handle kar rhi hai...aaj hi ek client se deal hui hai ....koi vidyut .r hai ...I mean kafi honest lagta hai!
Neil: ye vidyut .r se milna hoga kafi naam suna hai...Accha but I don't think ki aage ki baat yaha karna safe hoga kyunki Amruta ke kutte yahi kahi hai!
DD: Neil I think Kahi safe jagah jaana hoga
AN: I think I know a place but tumhe kaise pata ki voh yaha hai.!?
Neil: Jaise tumhe sab pata hota hai Kuch cheeze hume bhi pata hai!
they leave and reach ananya's apartment
Neil:(confused) ye toh Avani Ka hai na!? mujhe Riya ne bataya tha....
ananya: haa,! but pichle Kuch dino se mein bhi yaha reh rhi hu!
DD: Accha hai! Avani ko company bhi mil gayi na..
Neil: hnm...(still unsure)
Accha toh plan kya hai!ananya: saboot dundhne honge!
Neil: aur vo nhi hai(gritting his teeth)
ananya: lekin saboot naye banaye bhi jaa sakte hai!
DD: matlab!?
ananya: kulbhusan ....(smiling)
DD: kaun amruta Ka jamai!?
ananya: haa pata nhi lekin use bhi Kuch na Kuch to pata hoga hi!
DD: aur unse milega kaun!?
ananya: me.....
before she could completeNeil: mein
DD:(himself) hogaya punga...
ananya: taki tumhare Saath saath unki bhi jaan khatre mein pade(frown)
Neil: nhi I will manage! ye personal bhi hai!
DD: Neil ke uncle hai vo...
ananya: but be sure and tab tak mein yaha Kuch pata Karti hu! rahi baat vidyut ki to dw ye deal mein hone nhi dungi! par Prakash ki information nhi mil rhi hai
Neil was fully red and burning
DD: let's do this Uske baad aage ka sochte hai...Yaar ek coffee to pilaoananya: yea... strong ya mild...I mean mujhe strong pasand hai
Neil,dd: mild
ananya:(smirk) vaise tumhe dekh ke lagta nhi ki tum mild cheeze pasand karte ho! Pura tym gussa ser par hota hai!
Neil: Kuch cheeze mild rahe vohi acchi hai kyunki aksar use strong banane mein uski pehchaan badal jaati hai!.
ananya left to kitchen and here Neil and DD were speaking
Neil: DD ..pata nhi kyu mujhe ye ajeeb lag rhi hai ...iske baare mein hum kya jaante !? mujhe iski Puri details Chahiye!
DD: ok! mujhe na bhook bhi lag rhi hai tere chakkar mein to bhooka hi reh gaya..
till then ananya came with maggi and coffee
ananya: mujhe laga hi tha ki ye angry young man ke chakkar mein sab bhooke honge isiliye bas ye hi bana sakti thiNeil:(smelt and was really happy like an innocent kid with eyes closed and swallowing the saliva) magggggggiiiiiieee!
DD was used to but ananya saw for the first time the actual Neil
आप पढ़ रहे हैं
avneil- neela version
FanfictionNeela had a dream about what if Avani had a boy like her and a daughter like Neil......I know everyone knows but then too, guys my first FF please do send me your feedback