chapter 25
DD was quiet for a while, obviously who would have expected this shock and even if encountered you too would be in that shock.On the other end Avni was quiet confident that DD would help but Ali and sunheri weren't sure and constantly looking back and forth from Avni to dd.
Finally what seemed like ages dd spoke
DD- sirf Neil ke liye.....main chup rahunga, kyunki mujhe tum genuine lag rhi ho aur us se bhi jyaada ki tum uski well wisher ho , Maine bhi bohot try kiya tha par uske sar par aisa nasha chadha hai ki vo badle me Amruta ko maar bhi sakta hai. Uska past to aunty ne bataya hi hoga! to time waste kiye bina mein sirf ye kahunga humare past me police walo se Accha response na milna aur galat cheeze ke chalte ab hum unpar bharosa nhi Kar sakte par hum bohot hi mushkil se tumpar humari umeed laga rhe hai I hope tum uski value karogi aur usko majbut karogi ( while smiling)
Avni- pehle din to Neil ko chidhane ke liye kaha tha par aaj sachi bol rhi hu.....tum kafi intelligent aur smart and good at heart ho....and I promise tum log ko justice milega
dd- haa lekin justice hum dusre tareeke se bhi le sakte hai ....Uske liye ye jaruri nhi( pointing towards fractured hand)
harleen-haa ye to tune sahi bola....tumne bola tha na dyaan rakhogi to phir ye sab
Ashish- harleen ye aise hi hai ....abhi to ghar me kissi ko pata nhi hai agar pata chala to? par jab itna pareshan hui to Jo kaam Kiya vo to hua na !?
avni-aap kisi ko nhi batayenge please!
harleen-haa aur ye kya bhai saab aap iski aisi halat me puch rhe ho kaam ke baare me?
Avni- nhi aunty pàpa sahi keh rhe hai aur ab hum Amruta ka har plan samajh sakte hai aur saboot bhi jod sakte hai
sun-vaise tera plan tha kya?
Avni- simple tha is plan se mujhe amruta ke ghar me microphone lagane the and I m successful ( gets excited but again hand aches) aauuu..
Ashish- sambhal ke...to ab aage!?
dd-mujhe bhi ab maza aayega, ab aage kya?
avni- ek taraf Amruta ki activity par spy karenge aur diksha ke husband se baat! Neil kab jaa rha hai?
dd- kal shayad use official work se udhar jaana hi hai to...
harleen-haa ab sab sahi ho bas! DD use pata na chale haa!
dd- don't worry aunty nhi pata chalega.
.....phew I hope u all like it..
आप पढ़ रहे हैं
avneil- neela version
FanfictionNeela had a dream about what if Avani had a boy like her and a daughter like Neil......I know everyone knows but then too, guys my first FF please do send me your feedback