chapter 41
sun was following avni who was looking very furious. DD too reached to help sun but was surprised to see her slowly like a thief following someone.
he went behind her and murmured
dd-kise dundh rhi ho?
sun just closed her eyes muttering some great words for such a wrong entry.
when she didn't answered he poked her with his first finger.dd-kise dundh rhi ho.
now sun made a really weird face and was highly annoyed.
sun-problem kya hai tumhari? hamesha galat jagah aana khubi hai kya tumhari.
dd- Hain.....? mein? galat? are u nuts? mein tumhari help ke liye aaya aur?
sun- meine bulaya kya tumhe?(he nods a no) phir kyu?
dd- dost hu na isiliye!!
sun-actually na tum rehne do.....mujhe hamesha lagta tha tumhara naam dakhal dayal kyu rakha....chehre se to innocent lagte ho....lekin ab mujhe lagta hai barabar rakha!!!
dd-aise kaise keh sakti ho ...meri maa ka ladla tha mein!! hamesha mujhe dekh kar pyaar se bulaati thi....beta dakhal idhar aana...(dreams of her words)
sun- aur nhi to kya bichaare jab bhi kuch karne ki koshish ki hogi tab tum tapak pade honge. vaise ek baat batao tumhare maa ki Shaadi ke baad tum kab paida hue??
dd-(scratches his head)(st) iski satak gyi hai lagta hai...... bichaari kya hoga ise koyi batao ki police giri iski bas ki nhi..
dd-within a year....kyu?
sun-exactly dekho.... tumhari kartute.....jab they nhi tab bhi logo ke rang mein bhang daal diya...... isiliye baap ne naam hi daal diya dakhal.....aur tumhari maa na pyaar se nhi balki mind mein galiyaa dete hue bolti hogi.....beta dakhal jara idhar to aa taki ek laga du tujhe...dakhal hi deta hai jabse aaya hai tabse..... isiliye tumhare koi bhai ya behen bhi nhi hai.....dekho!!
DD was so shocked that his mouth flung open hearing her nonstop words for him. he was that shocked that he didn't even bothered about mosquito going in his mouth.
seeing his reaction sun just bite her tongue
sun(st)- ye kya kar diya yaar.....flow mein kuch jyaada hi nikal gya ... bichaara sadme me chala gya.
hey sunno.....vo...ac... actually mein...thoda jyaada....
on hearing her thoda the outburst came.
dd-thoda(in a mockery tone)??? .....u seriously mean ye tumhara thoda tha?...pata nhi jyaada kya hoga.
sun- ok! fine ...thoda nhi jyaada bol diya!!
dd-jyaada nhi bohot jyaada......meri maa , bhai behen.....hay.....waise isiliye na Avni tumhe kuch batati nhi hogi??
sun-matlab?
dd-kya pata sunogi kuch,samjhogi kuch aur......(sun just pouted at his words)
vaise pata nhi tum jaise lukkhe sukhe logo ko kaun police wala bana deta hai?(sun just pointed her finger)...hum jaise naujawaan ki raksha kya karogi jab ek hawaa ke jokhe mein hi......
oouchhhh!!!!! hay maaa.....mein to gya...there he was sleeping at the ground but what just happened was.....the same sukkhe lukkhe girl prooved him that she was indeed an officer and never to mess with.
sun - bas ab agli baar jab ye lage ki mein officer kaise ise yaad karna....kum lage to bol dena I have more....aur ab na tum chup ho jao mujhe Avni ke paas jaana hai.....so keep Ur mouth shut.
आप पढ़ रहे हैं
avneil- neela version
FanfictionNeela had a dream about what if Avani had a boy like her and a daughter like Neil......I know everyone knows but then too, guys my first FF please do send me your feedback