💁FIRST DAY💁

Scene: sameer and naina are in there room.... now it's sleeping time... where naina goes to sleep on sofa but actually she is not willing to sleep on that but she wanted sameer to stop her from sleeping there.... but sameer wanted to tease his new bride....

Naina: maina... iss sofa pe... so raha hu... aa... aap bed pe sojayiyega... (shouts loudly)

Sameer: teek hai... tho fir tum jaha bhi comfortable ho vaha so sakte ho.... par are u sure u can sleep on that sofa... mera matlab hai...

naina cuts him....

Naina:ha... ha... main teek hu... main jaake so raha hu... sofa pe... aur ha.. aap plz mere paas mat aayega..  😒😒😒

Sameer: thi teek hai... agar tum itna comfortable ho tho main kya kar sak tha hu... ok tum sofa main sojao... aur main bed me sounga... 😁😁😁

sameer smiles. in a naughty way.. but actually he want his naina to sleep beside him... naina even don't want to sleep on that sofa. .

Naina: (in mind)  kya.. hua pagal... tujhe tho ek kaam bhi teek se nahi ho payega.  . ab chal tu sofa pe hi so ja...

she goes and rest herself on sofa... and sameer turns off the light and sleeps on bed... but actually sameer is seeing naina.. and hoping that she will definitely come to his side...

Sameer: (in mind) kitna innocent ladki haina... koi apni baat manaane ke liye... apne aap ko kast kar rha hai kya... isiliye tho main iski fidaayin hogaya... ab thodi der baaf yeh aayega... agar nahi aaya tho main uthakar le aunga.. kyunki vo vaha bilkul comfortable nahi hai.... 😉😁😁

naina manages herself to sleep on that sofa... but she felt very uncomfortable.... but due to tiredness.. she felt a sleep... and slept on the sofa..  but sameer is just staring at naina.... he wanted her to sleep in his bed...

Sameer: (in mind) paagal ladki... so gayi... bichaari kitna tired hai.... teek hai ab ye gehri neend main hai... tho main ek kaam kartha hu... isko uthakar bed pe lai deta hu... ab ye aaram se so jayega.... 😉😉😉

sameer goes near naina... and sat down on his knees.... and watching naina.... her hair is falling on her face... by the strong blow of air... he then keep the hair back of her ear.. 

Sameer: kitna... innocent ladki Maine aaj tak nahi dekha... iski pagal pan ki vajah se mujhe aur bhi pyaar hone laga... isse... par ye thoda sa bhuddu bhi hai... koi pyaar karne ke liye shart laga tha hai kya.... par koi problem nahi... tumhe bhi jaldi se pyaar hojayega.. . aur tab tum mujhse door jaane ki baat tak nahi karegi.... mujhe tho 100℅ yakeen hai ki... tum mujhse... mujhse jyaada pyaar karogi naina.... tum hamesha meri naina ho..... meri naina.. 😍😍😍😘😘

he lifts her in his arms seeing her... and take her to the bed and made her sleep on the bed... and kept the duvet on her.... he then went to another side of the bed and laid down and watching naina.... now naina made a cute smile... by sleeping.... sameer is just staring naina... all the night.... he just watched her and lost in her...

and it was morning time....
sameer had already woke up and gone for his workout.... and naina still sleeping.   it's 6: 00 in the morning...

naina then wake up and find herself on bed... she searched the whole room for sameer but he is not there....

Naina: ma... main bed pe kaise aaya... main tho sofa pe sogaya na... lag tha hai vahi mujhe lekhak aaya.... sach bolu tho mujhe sach main vaha comfortable nahi hai... par isko kaise pata chala ki main vaha comfortable le nahi hu..  

she then remembers sameer's words... what he spoke yesterday night..   "tumhari aankh bataya hai mujhe" and by listening to these lines... she was lost in him and cute smile came on her face....