Chapter 13

2K 78 0
                                    

Next morning AJ is leaving for office.

Maa: lalla kal tu guddan k yahan se kab aaya mujhe to pata he nai chali.

AJ: maa main aaya the aapke pass par aap so rahe thay

Maa: wahan sab theek thay. Guddan ki tabyat ab kaisi hai.

AJ: pata nai wo wahan nahi thi with an irritated expression

Maa: wahan nai thi to itni raat ko kahan thi.

AJ: mujhe nai pata Papa bol rahe thay kisi dost k yahan gayi hai.

Maa: aur tu kahan jaa raha hai tujhe nashta nai krna.

AJ: aap kr lee jiye main office main kuch kha lunga.

Maa: lalla teri tabyat bigad jaayegi. Jab se bahu gayi hai, na tujhe khane ka hosh hai na hee kisi aur cheez ka. Mujhe lagta hai use ghar bulana chahiye waapas.

AJ: koi zaroorat nai hai. Use aana hoga to aa jaye gi. Apni marzi se gayi kisi ne zabardasti to nai ki to waapas b khud aa sakti hai. And he leaves.

Nimisha: maa ye kal didi se na milne ka asar hai ya bhaiya sach main aisa he chahte hain.

Maa: beta main to khud pareshaan hun. Mujhe to lalla ka kuch samjh he nai aata. Ab to darr lag raha hai ki kahin mai ne guddan ko ghar bhej k koi galti to nai kar di.

Nimisha: nai maa aisa kuch b nahi hai. Ye dono ek dusre k liye perfect bas inhe ehsaas nai hai.

In the office Angad comes to Akshat's cabin.

Angad: bhaiya aapne ye Khurana's ka invitation card dekha.

AJ: invitation?? Kis cheez ka?

Angad: Mr. Khurana ki beti ki engagement hai.

AJ: ye wahi Mr. Khurana hai jin ka beta mere saath tha college main tha?

Angad: haan bhai Rahul Khurana ki behen ki engagement hai.

AJ: theek hai tum aur nimisha chale jaana.

Angad: lekin bhai un ne sab ko bulaya hai.

Before AJ could answer his phone starts ringing.

AJ: hello Mr. Khurana (K), congratulations aapka card abhi abhi mila.

K: Jindal Sb aap sab log zaroor aayegi aur aapki maa agar meri beti ko aashirwad degi to mujhe bahut acha lagega aur aap Rahul se b mil lengi. Please mana mat kijiye ga.

AJ: theek hai Mr. Khurana hum aa jayenge.

In Pooja's house

Pooja: Guddan main bata rahi hun, abhi main apne papa ko sab bata deti hoon. Kahin shaam ko koi problem na hojaye.

Guddan: relax yaar tu itni tension kab se leni lagi. Main keh rahi hun na kuch b nai hoga. Jab kisiko kuch nai pata hai to problem kaise hogi.

Pooja: yaar tu samjh he nai rahi hai. Agar kuch gadbad hogayi. Agar jiju ne kuch keh diya sab k saamne.

Guddan: Tu na pagal hogayi hai. Wo aisa kuch nahi karenge. Shaam ki party tera aur un k siva koi nai jaanta ki main Mrs. Jindal hun. To problem kaise hogi.

Journey of Khadoos Jindal to Romantic JindalWhere stories live. Discover now