Mera POV hai behno, apni apni kamar kas lo!
Meeting at the Secret Adda
Meeting chal rahi hai.
Sab bade hi pareshaan hai.
Ye professor ne to naak me dum kya naak hi kaat di hai!
Jay: Baba ne bola tha, ke beta Doctor ban ja Par nai! Mujhe IIT ka bhoot chadha tha!
Yuqt: Tune to apne pair par kulhadi mari hi hai, par meine kya kiya? Kuch bhi nahi. Papa ne laat markar yaha bheja hai..
Nilay: Ummed mat choro, top to karna hi hai.
Sristhi: Kya Ummed mat choro, Uss insan ka chehra bhi dekha hai? Dekh ke hi dar lagta hai...
Aarzu: Har din dekhna padta hai aur har din raat me darawne sapne aate hai. Bechari bagal wali ghar ki Anushka har baar mere chillane ke baad call karti, "Didi theek ho na? "😶
Haryan: Neend to mujhe bhi nahi aati uske chappar me. Baki professors bhi luch khaas nahi hai.😣par wo mere sare paise to khatam nahi karte na..
Neda: JYP to phhir bhi theek hai, par unka fashion sense bohot hi waahiyaad hai..
Trinanjan:Uski choro, YG ko dekh ke lagta hai ki kisi ka murder plan kar raha hai... Bhai dar lagta hai usse! 😰
Akshita: 😤Are wo SM bhi kuch khaas nahi hai. Har waqt hi hasta rehta hai. Itna hasta hai ki jo lecture de raha hai wo samajh hi nahi aata!
Jasmine: Par maza to aata hai na! 😂
Aditi: Kya maza? Fail karegi tab samajh aaega!
Jodh: Abhi Pass-Fail ka kya hai. Abhi to First year shuru hua hai!
Sanskar: Seniors ka mat runo. Pata chala masti kar rahe hai to?
Kavya: Pata nahi, Sach ho bhi sakta hai, aur nahi bhi.
"Yaha ke Professors se bachkar rehna"
Iss baat ke upar yaha chal rahi thi charcha, and kar diya Haryan ne apne sare paise kharcha.
Rehne ke liye jagah milne ke baad bechara bohot khush ho gaya aur bola sabko treat dega.
Bechara lagta hai ab road par aa jaega..
आप पढ़ रहे हैं
PD-nim Bhi Kabhi Student The
FanfictionTitle par kaam chalu hai "Ek chutki sindoor ki kimat, tumhe pata hi kaise hogi, bewde? " De Chappal De chappal...