Aur yaha ho kaun sakta hai? Mei hi hu.
Aarzu: Hi! I'm Aarzu!
Sanskar: Kim SeokJin..
Yeh Banda to aarzu ki aankho me kho gaya aur ise pata hi nahi chala ki isne kya bola.
Jay: Kya? Kaise? Kab?
Sanskar: Sorry! Sorry! Mein Sanskar.
Sansakar ki bewakoofi dekh Aarzu ko aai hasi, usne apni hasi rokne ki koshish to ki, par naakam rahi. Abhi tak baaki 12 ka saara attention bhi Aarzu par tha.
Kavya: Aarzu, please hasna mat!
Srishti: Aarzu tu agar hasi, to teri body tere ghar nahi shamshaan jaegi!
Akshita: Gayi bhais paani me.
Srishti ne try kiya dhamkana, to stop Aarzu from Hasing. But it backfired.
Aarzu:HAHAHAHAHAHAHAHAHHAHAHHAAHHAHAAHH! 😂😂😂😂
Pura lecture hall shant. Sirf Aarzu ke jor jor se hasne ki aawaz a rahi thi. JYP ya Nakli Modi ji ka attention bhi Aarzu aur baaki toli par thi. Gusse se muh laal JYP chillaya.
JYP: JI? KYA PROBLEM HAI AAPKO MA'AM?
Aarzu: Kuch nahi sir...
JYP: Aap sabhi abhi yaha se nikal jaiye!
Ladke the baffled, Ladkiya thi pareshan, Aarzu ke liye nahi tha ye koi naya kaam.
Ladko ko laga tha ki ladkiya kahengi professor ko Sorry, parantu Ye nahi thi normal choriya.
Saato saath me uthe and swag ke saath bahar nikal gayi.
Ladke unhe hi dekh rahe the ki,
JYP: AUR AAP SAAT YAHA KYA KAR RAHE HAI? NIKAL JAIYE!
Unhone socha to nahi tha ki pehle hi don unhe class se nikal diya jaeya but whatever. Andar hi Andar saato ko pata tha ki kuch to aisa hoga hi.
Wo log bhi uthe, but Swaeg to sirf Yukt me tha.
Bande ne apni 3 dollar wali chain apme t shirt ke andar se nikali, bag se black Shades nikale, pehne aur khada hua. Aur confidently class se nikal gya. Use dekh ke lag raha tha ki kisi movie ka hero aa gaya hai. Baaki ladkiya, Yukt par ho gayi fida but ladke ne unhe ek aankh se bhi nahi dekha.
Baaki 6 ladke bhi use follow karne lage. But becharo ke paas na to 3 dollar chain thi nahi goggles.
Phir bhi ladkiya unhe taade ja rahi thi.
Trinanjan: Bhai, yaha ki ladkiyo se dar lag raha hai...
Jodh: Sahi kaha bhai....
Haryan: Dekho inhe, kaisi besharm hai.
Pancho le uss ladki ki taraf dekha to sadme me aa gaye. Wo bandi, apna lip bite kar rahi thi aur. Like wtf!?
Jay: Bhaiyas, inse kabhi bhi akele mat milna... Pata chala ki sexually harassment ka case file karna pad gaya hume...
Nilay: Sahi keh raha hai Bhai....
Isi ke saath ladke finally class ke gate ke bahar pahuche to dekha, Yukt aur baki 7 ladkiya unka wait kar rahi hai.
Jasmine : Aazru ki tarah se Sorry, yeh iski aadat hai.😞
Neda: Ise koi chota sa joke bhi suna do to iski hasi rukti nahi.
Jay: Jodh.
Jodh ne Jay ki taraf apni mundi ghumayi.
Aditi: Matlab?
आप पढ़ रहे हैं
PD-nim Bhi Kabhi Student The
FanfictionTitle par kaam chalu hai "Ek chutki sindoor ki kimat, tumhe pata hi kaise hogi, bewde? " De Chappal De chappal...