Aur hoga hi kaun?
Subah ho chuki thi, saato ladke hotel we apna saman unke gharo me shift kar rahe the.
Arey yaar, check outka time hai 12 in dopahar but USS waqt sab rahenge in collage. Aur agar late kiya to ek din ka aur pay karna padta. Islea sabhi he collage chor saman shift karne me jut gaye.
In Shanti Niwas
Sanskar: Abe Jay dekh!
Jay: Kya hua bhaiya?
Sanskar: Bhai dekh iss room me pehle se hi kisi ne bade hi mast tareeke se Jay likha hai!
Jay: Oh! Wo Jay bhaiya ne likha hoga! Koi nahi, kam se kam 'Sonam Gupta bewafa hai' to nahi likha hua hai na yaha!😂
Sanskar: Sahi kaha tune bhai😂😂
*Darwaza Khulta Hai*
Yukt: Kya chudap pel rahe ho tum log yaha?
Jay: Bhaiya pehke aap ye batao ki Chudap ko pelte kaise hai?
Sanskar : Hey Bhagwan...Kya hua Yukt? Kuch kaam that Kya?
Utni der me, Yukt me kiya room me enter and shift kar kar ke Sanjay me bed par ja pasra.
Yukt: Kaam? Nahi to...Nilay abhi bhi Kaam kar raha hai, mujhe waha chain we sone nahi de raha wo.... Jab finally Aankh lagi, tab sali Pinki he dekh liya khidki we aur phir Yukt Yukt gala phaad me chillane lagi....
Jay: Bechare Bhaiya..
Yukt: Bechara hoga tu 😑
Tabhi Nilay ki entry hoti hai.
Nilay: Yaha chal Kya raha hai?
Sanskar : Kuch nahi.. Bas Yukt ne mera bed conquer kar kiya hai...
Yukt: Bhaiya, Bed Bed Par Hora Hai Sone Wale Ka Naam...
Sanskar:Yaha kaha likha hai tera naam?
Yukt he aankh band rakhte hue hi apne pocket se black permanent marker nikala aur bed ke headboard par bade bade aksharo me Y.U.K.T. like diya phir so bhi gaya....
Jay: Ye mei kin logo ke sath phas gaya?
In Kolhi Residency
Kamra tha ek, log the theen.
Jhagda to nahi hua, legendary game, Stone Paper Scissors ki wajah we.
Adha Kaam bhi nahi hua tha ki Haryan he apna laptop nikala aur VISAGE khelne laga.
(Video chaho to dekh sakte ho, total 5 parts me hai game. Stan Talent , Stan BeastBoyShub! Mast YouTuber hai!)
Haryan: Jodh! T! Bhai, Visage khelega?
Trinanjan: Wo kaun so game hai?
Jodh: Suna to hai ki Horror game hai!
Trinanjan: Tab to mei pakka khelunga!
Jodh: Mei sirf dekhunga!
Haryan: Theek hai. T? Pehle tu try karega ya Mei karu?
Trinanjan: Bhai tu hi kar...
Haryan: theek...
Using me saath game shuru hora hai...Pehle to teeno ko samajh hi nahi aaya ki karna Kya hai par jab wo bhootni aane lagi, unki phati...
Pura game khelte khelte raat ho gai aur Jo ending thi game ki, wo bilkul hi Unexpected thi....
Haryan: Bhai! Kati Bhasad Macha Do isne to!
Jodh: Aaj raat Mei nahi so raha!
Trinanjan: Bhai mei bhi nahi!
Sorry for being inactive guys. Aaj ka update mujhe apne buddhe tab se karna pada. Keyboard itna bada , haath me fit hi nahi ho raha that! Typing me Jo problem hui hai../uske upar we ye kamena Autocorrect....
आप पढ़ रहे हैं
PD-nim Bhi Kabhi Student The
Fiksi PenggemarTitle par kaam chalu hai "Ek chutki sindoor ki kimat, tumhe pata hi kaise hogi, bewde? " De Chappal De chappal...