Arshi

739 55 5
                                    

HEY GUYS I AM BACK WITH A NEW CHAPPY. THANKS FOR YOUR VOTES AND COMMENTS. SORRY IF THERE ARE ANY MISTAKES. OK NO MORE MORE BAK BAK LETS PEEP INTO THE STORY.

CONTINUE:

Mal- I am so excited now.

Si- kyu

Mal- arre ab aur dho loves stories sunna bakhi hai. jis ke liye mai desperate hoon. 

naira- kyu

Mal- arre arnav aur shivaay dono pata hai kaise the jab hum college mein padte the and hum teeno ek team the. most arrogant persons on the earth ka love stories sunne ke liye koi bhi desperate honge. wo bhi aise love stories jo takkar se shuru hui. and jiski wajah se inn logon ki zindagi badli aur yeh bhi.

ALL- point.

Mal- tho pehle kaoun bolenge.

A- bhaiyaa. 

K- hum kyu

A- kyonki mujhe sunna hai. please plz plz.

Ar- ok .

*in this ff raizadas lives in mumbai not delhi.*

Ar- tho wo tab tha jab mujhe shaadi riushte pyaar pe barosa nahi aur bagwan pe bhi.

A- Bagwan ko tho ab abhi nahi maante

Mal- don't interept. tum continue karo.

Ar- tho mai lucknow gaya ek deal ke liye. 

K- aur hum waha rehte the

Ar- tho mera ek show ho raha tha jo mere liye bahut important hai. aur khushi waha ayi.

K- wo galati se hua tha. aur inne laga hum inne unn ki show karab karne aye. iss liye uss ne dii ka shaadi karab kar liya. ek video banake tv mein lagaya jis ki wajah se duniya ke samne hamari aur hamari parivaar ki izaat gayi. 

Ar- kyonki mujhe laga yeh koi business rival ki team se hai.

A- but aap ek deal ke liye ek nahi dho ladkion ki zindagi aur ek family ka respect mitti mein mila diya.

K- fir hum waha nahi reh saka iss liye hum bua ji ke saat mumbai aa gayi. aur mai sochta tha ki chahe kuch bhi hojaye mai inn ki samna kabhi na karu. but hamari kismat itne karab thi hame inn ki company mein kaam karna pada.

Ar- aur ham baar baar ladte the. and jab bhi yeh mere samne aati thi tho mujhe gussa aata tha. but ek baarish ka din jab iss ki accident ho raha tha I saved her. mujhe aise laga ki agar uss wakth isse kuch hota tho. mujhe kuch ho jayega. tab se mai khushi ke baremein sochne laga. And I was hell confused with my feelings. mujhe lagta tha ki mai jo bhi uske saat kar raha hoon wo galat tha. but maan nahi raha tha.

K- iss liye hum aap ko LORD GOVERNOR bulate hai.

Ar- don't call me that khushi.

K- kuch tho aap shivaay se sikiye. jab honey usse tarah tarah se naam se bulathi wo kuch nahi kehta hai. but aap ko sirf LORD GOVERNOR se problem ho raha hai

A- ek minute aap ke love story ke beech aap hame kyu laye. aap apne love story batao pehle ladai jagda baad mein bhi kar sakte hai.

K- fir hamne inne galat samajh ke job chod dia. fir hame laga ki hum inn ke baremein galat soch rahe hai. aur hum inn ke baremein sochne laga. tho ham inn ki shaadi lavanya ji teh karadi jo nani ji ko bilkul pasandh nahi the. aur hame usse training dene ke liye roz inn ki ghar jana pad raha tha. aur ham ek din inn ki cupboard mein guss gaye.

meri dhadkan (Completed)Where stories live. Discover now