Sorry for late updating!!!?
MairaMubashar,,, 😍😍😘😘😘,,, tumhaare liye,,,.. 😘❤
Coming back to the story::!! -
In the morning,,, at the outside of the luthra house..
Preeta is peeping from the window,,,
Preeta while peeping:-- offfooo,, kuch nahi dikh raha,, kya karuuu!!!
Suddenly she saw preeta😂,,, is roaming in the hall,, and giving instruction to the servants...
Preeta became shock:-- are baao re,, yo to ditto meri tarah h,,, isiliye karan bhi dhoka khaa gaya,, par iski dress,,, ohho,,, kyaa karu....
She left from their,,, and ring the bell of arora house... Srishty open the door...
Srishty happily:-- dii,,, aap,, maaaa,, dekho preeta di aayi h,,, karan sir bhi aaye hai kyaa!!??
Preeta just hugs him,, as she saw him after 5 years....
Srishty confusingly:-- kyaaa,,, ho gaya dii,, aap to aise jhupii de rahi ho,, jaise saalo baad mil rahi ho... Kal hi to mile the humm,, par haa,, kal aapne jhuppi nahi di thi, n!!! So aaj,, nicee!!
Sarla:-- are use andar to aane de,, darwaaje par kyo khada kiya hua h!!
Preeta came inside and higs,, sarla,, janki,, and biji...
Sarla cups her face:-- kyaa ho gaya,, bachaa,,, tu ro kyo rahi h,, luthra house me sab thik hai n!??
Preeta:-- nahi maa,, kuch thik nahi hai,, aaplog kaise apni beti ko nahi pehchaan paayi!!?,, mujhw to vishwaas hi nahi ho raha!!?
Janki confusingly:-- humnw,, kab tujhe pehchaane me galti kar di!!!
Preeta :-- woo!! In mind,, nahi preeta,, abhi nahi,,, abhi inhe bata kar,, mai pareshaan nahi karti,, baad me bataaungi!!! ,,,, wo mai,, ro rahi thi,, to aaplogo ko laga,, ki,, kuch gadbad nahi hai,, to wahii!!
Srishty:-- offo,, di aap kitni confusingly baat kar rah hai,,, ye sab chodo karan sir kyo nahi aaye!!
Preeta:-- wo,, use kuch kaam tha!! Isiliye,, wo bahar se hi chod kar chala gaya!!!
Then some family scenes,,,
Preeta:-- maa,, kyaa mai aaj yaha reh sakti hu!!??
Sarla:-- aur nahi to kya mera bacha,, mai raakhi ji ko phone kar deti hu!!
Preeta:-- are nahi,, maa,, mai unhe bata kar aati hu,, aap kisi ko bhi phone mat karna,, ok,,, mai ab sone jaate hu!! Good night!!
Saying this she left!? For room!!! All also left fir their room....
Preeta enter in her room,, and all the moments of her room became vusible in her eyes.. She saw window,, and remembers karan and her moments... She get tears in her eyes....
Preeta opens the cupboard,, and saw karan pic,,, she caressed it...
Preeta:-- kisi,, ne mujhe nahi pehchaana,, par ek pal ke liye tumne mujhe pehchaan liya tha,, ab mai aa rahi hu,, phir dekhti hu ki,, tum preeta ko kitna jaante ho!!!
She call someone....
On call:--
Preeta:-- okk,,, to jaisa maine kaha hai,,, waisa ho jaana chahiye!!!,, itna to tu mere liye kar sakta hai n,,, maine kabhi aisa kaam nahi kiya,, plzz..
Preeta:-- great,, thankuuuuu, ho sake to abhi kar de,, mai apna plan kal se hi shuru kar dungi!!
Preeta:-- tjankuuuu,, sooo much!!!
Call cut!!
Preeta smirk:-- be ready,,, fake lady,, jo ki meri jaisi dikhti hai,, ab tumhaara samay pura hua!!!?
Srishty listen all her talks,, and become,, shocked.. She enter..
Preeta saw him and became shocked..
Preeta:-- srishty,, tu,, tu abhi tak soi nahi!!
Srishty held her hand and kept her hand and put iy on her head...
Srishty:-- dii,, aapko meri kasam,, mai jo bhi puchu,, aap such such batayengi!!
Preeta :-- srishty tu!!
Srishty:-- haa yaa naa!!??
Preeta:-- acha thik hai,,, mai jaanti hu tu kyaa puchegi!!
Srishty:-- to phir bataaoo,,,, n,, ye sab kyaa hai,, aur aap abhi kisse baat kar rahi thi!!
Both sat on bed,, and preeta reveals all the things,, towards srishty... Srishty tearfully hugs him!!
Srishty:-- aur aao ye sab akele karne jaa rahi thi!!! Ye galat hai,, ab mai bhi aapki madad karungi,, or aao kuch nahi karengi!!
Preeta wiped her tears:-- ok,, meri jhalli,,, tujhs meri madad hi karni hai,, to kal subah, karna okk!! Chall ab sojaa!!
Srishty nods,, and left her room,,,preeta also sleep,, thinking for tomorrow....
At luthra house,,, karan is standing on terrace,, staring stars...
Karan:-- kaha ho,, preeta tum,,, ye ladki jo mere saamne preeta ban kar reh rahi hai,, ye tum nahi ho,,, par aaj jisko maine hotel me dekha tha,, wo kaun thi,, agar wo tum thi peeeta,, to. Plzzz, apne is bajarbattu,, ke paas aa jaao,, i swear,, phir kabhi nahi jaane dunga,, plzzz come back!!?
While thinking he also slept.....
To be continue:--
End wutj this chapter;:--
Byeeee🙋🙋🙋
Love you all💖💖😍😍😘😘❤❤Keep voting and commenting....