Continuing :--
Karan turns to washroom,, but suddenly he turns again towards preeta...
Preeta:-- ab kyaa huaa,, jaao...
Karan:-- yaani ki,, tumhe prithvi ke baare me sab pata h,,, hai n!!
Preeta tearly nods...
Karan became happy :-- Yesss ab mujhe us daarhi waala bakre se koi problem nahi h,,
Preeta :-- ab jaaoge ready hone!!
Karan sit on bed,, preeta became angry!!
Preeta:-- karannn!!
Karan ignoring her:-- to phir wo kaun si preeta thi jisne ksrib mai gaya tha!! Tumhe samajh kar!!
Preeta without realizing:-- wo to,,, ek sec tum uske karib gaye the,,, tumhaari him at kaise hui!!
Preeta cane towards him,, but her keg get slip and she is about to fall but karan held her..
Both had a eye lock.... Sajda plays in bg.....
Karan blows the hair from preetas face,,, preeta close her eyes....
Karan huskily:-- waise tum jealous bite hue,, us hot dress me aur bhi hot lag rahi ho!!
Preeta blushed...
Karan:-- hayeee ab jaan nikaalogi kyaa!!??
Preeta pushed him!!
Preeta:-- dekho,, jyaada chapar chapar n,, karo... Aur shaanti se jaa kar ready ho jaao....
Karan came close to her:-- pehle ye bataao,, juske itne Karin mai gaya tha,, wo kaun h!!
Preeta pushed him a little:-- pehli baat to dur hokar baat kiyaa karo,, aur dusro baat ye ji,, mujhe nahi pata ki wo kaun h,,, par Jald hi pata bhi chaljaayega... Abhi wo meri kaid me h!!