Part 13

1.1K 83 31
                                    

Maza aaya pichla part padhkee😂😂😂😂....

dheerajdhoopar_,,, ye such I me tere liyee😘😘😘...

Continuing:--

Karan:-- preeta baato KO gol gol mat ghumaaaooo!!! Kyaa such h,, wo bataao!!

Preeta:-- karan wo jab tum mujhe us din hotel me mile,, uske bad,, raat KO. Mai,, arora house gayi,, waha par:---

Flashback:--

Preeta on phone:-- agar ye kaam agar tu aaj hi karde to,, mai apna plan Kal se hi execute kardu??

Person is revealed to be,,,, srishtys friend Mona,, who was under cover agent!!

Mona:-- jiiii didi,, mai aaj we hi pata karti hu,, Ek kaam kariye,, aap thik 12 baje ke lagbhag apne room ki window open kariyega,, tab tak aapke paas sari information aa jaayegi?! Okk

Preeta nods,,, and cut the call...

Then srishtys came,, and whole scene....

Srishty:-- diii mai aapki kyaa help. Karuu!?

Preeta hesitantly:-- wo mujhe western dresses De de!!

Srishtys became shocked:-- whatttt aap western pehnoge,,,

Preeta:-- haaaa,, wo Jo nakli preeta waha par reh rahi h,, wo western hi pehenti h,, soo!!!

Srishtys smirked:-- oyeeeee hoyeeee,,, karan sir to flat ho jaayenge!!!...

Preeta:-- chup kar tuu!!! Aur agar meri madad karni h,, too,, Jaa ke chupchaao dresses law!!

Srishtys nodded,, and brought dresses,, preeta selected some,, and send srishtys for sleep... She left...

Flashback end!!

Karan smirking:-- waise Ek baat to srishtys ne sahi nahi flat to mai ho gaya tha!! Tha kyaa huuu!

Preeta blushingly:-- chup karo aur suno!!

Flashback start:-

At 12 o' clock.... Preeta opens the door... And Mona came in!!

Preeta curiously:-- monaa kyaa pata chala!!

Mona shows her some picture... Which makes shocked preeta...

Preeta with tearfully :-- Mona ye sab!!!

Tere bina💜 जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें