nknaini,,,, surprise 😜😜😜😏😏😎....
Ab nahi behenge,,, dil me armaan,, aansuo me😜😜.......Continue:--
Both broke the hug!!
Karan cups her face...
Karan with teary eyes:-- kaha thi abhi tak!?! Pata h,, kitna miss kiya Maine!??
Preeta put her hand on karan hands,, which we're on her face:-- Mai to yahi thi,, bss tumne dhundne ki koshish nahi ki,!!
Karan cried:-- I am sorry baby doll,,, Meri hi galti thi Maine tum par vishwaas nahi kiya!! Jab tum mujjse due gayi,, tab mujhe tumhari kami mehsus hui,,,, I am sorry preeta,, Mai bohot bura hu,, bohot bura!!
Preeta can't see him like that,, she pull him to a tight hug,, she rubs his back,, to calm him!!
Preeta:-- shhhh,,, chup ho jaao karan,, us samay aise halat the,, agar Mai bhi tumhari jagah hoti to shaayad Mai bhi yahi karti..... Sorry kehne ki Koi jarurat nahi h!!!
She broke the hug,,, and found karan smirking!!
Preeta confusingly :-- abhi tak to,,, yaha par badh aaya hua tha,,, ye achanak se sab kuch sukh kaise gaya!!
Karan came closer to her:-- Wo kyaa hai n,,, aaj mujhe Itni jhappiya mil rahi h,,n,, to bad isiliye,,!!
He goes more closer to her...
Preeta nervously:-- isiliye!!??
Karan:-- isiliye!!
Preeta irritadely,:-- kyaa isiliye!??
He again get tears in his eyes:-- isiliye socha ki tumhe thoda pareshaan karu,,, 5 saal intezaar kiya h,, kyo nahi aayi,,, thoda aur pehle nahi aa sakti thi,,, gandi!!!
He made cute angry pout...
Preeta:-- awwww,,, in 5 saalo me,, karan luthra Itna cute ho jaayega Maine socha nahi tha!!
Karan:-- mat lab, Mai pehle cute nahi tha!!
Preeta:-- hmmm,,, nahi!!
She start running, he chasing her.... He held her,, and start doing tickling.... On her...
Preeta start laugh hard!?
Preeta while laughing:-- karan stop,, plzz!!
Karan while laughing:-- ab batao, mai cute hu ki nahi,,, 5 saal pehle ummm,,
Preeta hugs him,,, with tears...
Preeta:-- I miss you karan,, I missed you very much!!
Karan also hugs him back:-- I missed you to baby doll!!!
Their moments is disturbed by,,, kritika...