Part 17

1K 85 74
                                    

CarolineKennedyJosep,,,, for you😘😘😘/......

Continuing :--

Next day... At luthra house...

Preeta came In hall,, and saw them sitting silently...

Preeta:-- aap sab,, aise kyu baithe h,!! I mean aaj diwaali h,,, aurr aap sab cause chup chap baithe h,,!! Ye bhi koi baat hui!!?

Rakhi sternly:-- diwali apno ke sath manayi jaati h,, aur yaha pe jo apne the,, wo jaa chuke h,, to humlog diwali kyu manayye!!?

Preeta got tears in Herr eyes.... Karan saw this andd came their...

Karan:-- are mom,, aiise kyu,, baat karrahe ho aaj to,,, diwali kaa festival h,, to just chill,, and enjoy,, hummm!!

Rakhi became happy,, seeing her sons happy...

All became shocked by the sudden behavior of karan....

Kritika:-- bhai ye achanak se,,, aapko kyaa hogaya,, I mean...

Karan casually:-- ab Meri babydoll ke aane se mai thik to houngaa hi n!!

All again being shocked😂.. Preeta glares him...

Karan:-- w, wo,, mera matlab h,,, ki,, kuch nahi,,, abhi sab koi ready ho jaao,, shaam ko party h,, aur aaj mai aapsabko kisise milwaana chahta hu!!

Kareena:-- kissee!!?

Preeta:-- wo shaam ko pata chal jaayega...

Kareena:-- Maine tumse nahi pucha!!

Preeta:-- to Maine bhi Apko nahi bataaya!! Karan chalo!!

Kareena turned her face.... Karan and preeta move towards their room...

Kareena:-- huhhh,,, pata nahi,, kyaa hoga...

Sherlyn goes in her room!!!

Sherlyn:- mai kyaa karu,, kaise karu.. Rishi ke saath Hume bhi diwali manaani h,, par kaise,, I am sorry baby,, pata nahi is baar bhi aap humlogo ke saath diwali mana bhi paayenge ki nahi!!

Tears we're rolling down from her tears... Suddenly she feels someone wiping her tears,, she looked him,, and became shocked...

Sherlyn :-- rishi tum,,, baby tum yaha kaise....

Rishi smile:-- aapne mujhse promise kiya tha n,, ki aap aaj mujhe lene aayengi,,, but you don't come so mai hi aagaya,, aur dekhna is baar ki diwali aaplogo ke saath hi manaaunga!!

Tere bina💜 जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें