Flashback continues:---
Rishabh is standing numb,,, he did not know,, how to react...
He move inside sherlyn ward,, and saw her covering with machines...
Rishabh sit beside her,, and caress her hairs...
Rishabh with teary eyes:-- galat samjhaaa Maine,, tum he,, humesha tumhe dusri nazro se dekha,, kabhi socha ani tha,, ki tumse ye sab kahungaa,, pr jab se tumhaaari suchaaayi aur. Prithvi kaa tumhe dhoka denaa dekha,, tab oaatta chala k duniyaa me truumhaare jaise bhi log exist karte h,, bhale hi tum dono ki wajah se humaara bohot nukksaan huuaa,, par tumhaare saath to usse bhi buraa huaa h,,, I am sorry,,, pr ab mai tumhe sirf auur sirf khushiyaaa. Hi. Dungaa sirf khushiyaaa!!
And the suddenly sherlyn open beer eyes...
Rishabh became shocked :tum hosh me thi!!??
Sherlyn struggle to sit,, rishabh help him....
Sherlyn smile with tears:-- hosh me to ab aayi hu,, kabse to pritjvi naam ki Patti band hi hui thi mere aankho pe... Par ab wo puri tarah se,, utar chukaa h,,, she start crying,,, I am sorry rishabh ji,, Maine aapke aur aapke family,, khaas kar ke karan ke saath aisa kiyaa,, pr tabhi aap,, meraa saath de rahe h,,, I am sorry rishabh jii,, I am really sorry!!
Rishabh hugs her... :--- shhhh shaaant ho jaao sherlyn abhi tumhaari tabiyat thik nahi h,, plzzz calm down....
Sherlyn with teary eyes:-- aap mujh choddnge to nahi n,, Maine apna bachaaa to kho diyaa ab aapko nahi khonaaa chahti!!
Rishabh:-- nahii,, mai tumhe nahi chodunga kabhi nahi,, aur mai ye bhi promise karta hu,, ki in sab baaaro me,, kisi ko kuch pata nahi. Chalegga!! Mai kkisi ko kuuch nahi bataaunga!!! Hmmmmm..
Sherlyn:-- par Maine jo karan aur preeta kke ssaath kiyaa uskaaa kyaa!!
Rishabh:-- agar kismat ne chaha to,, preeta ji wapas aayeengii,, par abhi tum aaram karo um!
Sherlyn nods...
Flashback end...
Karan sat on bed with tears... Preeta sat beside him,, and kept her hand on his shoulder...
Karan with tears:-- mere yaha rehte hue itna sab hogaya,, mere bhai ne itna saha,, aur mujhe bhanak tak nahi lagne di... How could he!!??
Preeta smiles:-- pata h unka ek cute saa beta h,, jo ki orphanage me rehtaa h,,
Karan become shocked:-- what,, ye kaise I mean,,sherlyn kaa to!!
Preeta:-- uh aa,, sherlyn kaa miscarriage ho gaya tha,, pr phir mujhe Tia ne bataaya,, ki, uske kuch dino baaad,, rishabh jii aur sherlyn ke bich sab thik ho gaya,, wo dono ek ho gaye,, par ye baaatt kisi ko pata n chale... Isliyye sherlyn jab pregnant thi,, rishabh jii ki wajah se,, ttab wo apne maaiyeke chali gayi!! Aur waha or usne janm ddiyaa,, rishi ko!
Karan confusingly :-- rishi!!??
Preeta smile:-- hhaaaa,, rishi,, sherlyn aurr rishabh ji ke pyaar ki nishaani... 20℅ rishabh jii ki tarah,, 30 %,, sherlyn ki tarah,, aur 50% tumhaari ttarwh,, wo tum hara bohot bada fan h!!
Karan smile:-- I want to meet him!!
Preeta:-- bilkul!?
Karan:-- par ek baat baataaao,, tum milk ho kyaa usse!!?
Preeta:-- haa,, jab tia ne uske baare me bataaya.. To mujhe bilkul acha nahi laga,, to mai usse milnw gayi,, bohot pyaara h!!
Flashback start!!
Preeta reach orphanage...
She asked on reception for,, rishi... They told her,, the room no...
She goes their and saw him,, sitting with two girls😂...
Preeta wide her eyes...
Rishi saw her and makes confuse face..
Preeta:-- can I come in!!
Rishi :-- girls tum log baad me aana, pehle mai inse baat karlu,, okk!!
Girls nods and left!!
Rishi:-- of course dii,, come n,, kaun ho. Aap!!
Preeta cam and cups his face:-- tumhaari chachi!!
Rishi:-- chachi!!?
Preeta:-- haa,, aur mai yaha se tumhe jaldi hi ljaaungi,, tumhaare mom dead ke paas,, waise tum flirt bhi jkarte ho,,itti si umar me...
Rishi:-- wo kyaa h, n,, mujhe karan luthra bohot pasand h,,, bss unhiki coy karta hu,, ;BTW aap mujhe kab le jaa rahe ho yaha se!!?
Preeta:-- ummmm,, diwali par,, but haa ek shart h,maT karna air apne mom dad se jyada mat chipakna,, jab sab kuch thi ho jaayega.. Tab hum tumhe permanently waha le jaayenge... Okk..
Rishi hugs,, preeta:-- I love you chaachi,, aap jo keh rahi h,, wo mai karunggaa,, issi bahaane apne family se to mil lungaa,, BT aap. Apna promise mat bhulnaa,, okk!!
Preeta nods,, then ttheu chit chaatfor sometime,, then preeta leave...
Flashback end!!
Preeta:-- bohot samajhdaaar h,, rishi,, hum aaj uske paas jaayenge,, aur kal le aayenge,, okk,, aur Maine usko ye nahi bataaya ki,, tum uske chaachuu ho,, aga. R bata deti ti,, wo ddhindhora pit ddeta,, Ab chalo. Ready ho jaao,, apne bhatije se milnw ke lye...
Karan nods tearly...
To be continue...
End with this chapter...Abhi thoda bakwaas hogaa,, oar awe jaaa kar apna comedy shuru karungi,, so padhte raho,, aur vote karte raaho....
Byeeeee....
Love you allll....