Part - 3

3.1K 173 10
                                    

Garden area me Sid Sana ko na dekh Kar use dhundne lagta he aur use pata chalta he Sana bathroom me ro rahi he.

Sid Sana ko awaj lagane vala hota he ke tabhi wo sochne lagta he

Sidharth: Yaar ye moti ko Kya ho gaya he aj. Kuch ajeeb hi behave Kar rahi he. Aur baat baat par ro rahi he. Par Jo bhi ho me apni jaan ko yu rota nahi dekh sakta. Abhi agar mene usse baat ki to Bahar akar aur royegi. Aisa karta hu uske Bahar ane ke baad uske liye kuch special karta hu jisse wo khush ho jaye. (In his mind)

And Sid come out from bathroom area sit on living room. Thinking about what should he do for bringing her happy.

IN BATHROOM AREA

Sana come out from the bathroom and wash her face and try to relax her self. And think about what should I do next.

Himanshi also come in bathroom area and smirked devily towered Sana and go besides Sana.

Sana watch this from mirror but avoid her and continue with her work.

Himanshi: Iska to me jina muskil Kar dungi iss ghar me. Yaha akar Jo is ne name kamaya he wo sab mitti me mil jayega. Badi ayi entertainer. (In her mind)

{ I KNOW YOU ALL HATE HIMANSHI AS MUCH AS I.

AP CHAHE TO COMMENT ME HIMANSHI KO BASED KARNE KE AUR USSE SABAK SIKHANE KE NAYE NAYE IDEA DE SAKTE HE.

ME KHUSHI KHUSHI APKE IDEAS KO APNI BOOK ME INCLUDE KARUNGI.

SO GO FOR IT.}

Shehnaaz: Ye Kya samajti he apne apko ke ye yaha ayegi aur me tut jaungi. Bilkul nahi isse to me bataungi ab ke shehnaaz nal ab panga liya to kitna bhari padega. Isko Kya laga ye yaha ayegi mere sidharth ko mujse chinne ki koshish karegi aur me chupchap dekhugi. Nahi bilkul nahi sidharth ko mujse chinne ke bare me socha bhi kaise isne me ab isse bataungi Shehnaaz Gill he kya chiz. (In her mind)

(Ab ap log soch rahe honge ki ye Kya hogya abhi bathroom me to ye kuch aur hi bol rahi thi. So don't worry wo adha conversation hi tha uska khud ke sath pura age padh lijiye.)

FLASH BACK

Sana faisla karti he ke agar sach me sidharth usse pyaar nahi karta to me usse dur ho jaungi.

Shehnaaz: Ha yahi sahi faisla he.

Shehnaaz: Ruko shehnaaz kya itni jaldi bharosha uth gaya apne pyaar parse. Kya Himanshi ke sath sidharth ki do baat usne tumse kiye paar ke ijhaar se badhkar he. Kya Tumhe tumhare sidharth par itna hi bharosa tha Jo ek Himanshi ke ane se tut jaye Kya yahi tumhara pyar he. Nahi me aise kaise soch sakti hu apne sidharth ke bare me. Haye baba ji mujse kitni badi galti ho gayi ke me Himanshi ke vajah se apne pyaar apne sidharth se dur Jane ka soch rahi thi. Muje maaf karna baba ji🙏🙏🙏)

BIGGBOSS 13 (After First Finale)Where stories live. Discover now