To guys Jo aya he sidnaaz ke bich kabab me haddi wo he
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Jennifer
Jenni come and set next to Sid.
Jennifer: I hope ap logo ko koi problem nahi hogi mere yaha baith ne se???
Sidharth: No no nothing problematic Jenni. (In mind - Abhi ana tha sala har koi mere romance ka dusman bana hua he)
Shehnaaz: Badi ayi Jenni😏😏😏 chudail kahi ki... (in her mind)
(Ab ye boli Sana madam ki jealousy 😂😂😂)
Shehnaaz: Sidharthhhh chal na ander chalte he apne bad par ( Apne bad ko Sana ne bada lamba khincha🤣🤣🤣)
Jennifer: Are abhi abhi me ayi aur ap Jane ki baat Kar rahe he thodi der humare sath bhi bethiye. Me jab se ayi hu humari theek se baat hi nahi ho payi.
Sidharth: Achha to ye batao tumne biggboss me ane ka faisla Kyu kiya???
Jennifer: Pyaar dhundh ne. (Answered while lost in thought)
Shehnaaz: Pyaar to ap iss ghar ke Bahar bhi dhundh sakti he??
Jennifer: Ha par Bahar ki duniya me bas kuch pal sath bitake logo ke bare me thik se pata nahi chal pata jab ki yaha hum 24 gante sath hote he to insan ko batter jan sakte he.
Sidharth: Ha to koi mila apko apki pasand ka??? (Jokingly)
Jennifer: Abhi tak to nahi par mil sakta he agar koi chahe to (wink at sidharth and smile)
Ab ye sab dekhkar Sana ko koi fark na pade aisa to ho hi nahi sakta. Wo gusse me uthkar ander chali jati he.
IN BEDROOM AREA
Parth is sit on asim's bed and talk with him as soon as he see Sana coming in bedroom and laid on her bed. He go to her bad and try to talk to her. Sana not interested in talk to him but when she see sidharth coming to their bed she started talking to him.
Parth: Ap to badi busy lag rahi he. Apke paas time hi nahi naye logo se baat karne ka.
Shehnaaz: Nahi nahi aisa kuch bhi nahi he time ka Kya he wo to hum kabhi bhi nikal sakte he kisike liye agar hum Chahe ( looking towered Sid)
Parth: Apna bahot jyada cute ho. Itni ki kisika bhi dil a jaye ap par.
(Bas fir Kya tha ab Shukla ji ki bari jalne ki 😜😜😜)
YOU ARE READING
BIGGBOSS 13 (After First Finale)
Fiksi PenggemarWhat if sidnaaz confess their love to each other before first finale secretly. And after wild card entry there are misunderstanding develop.