Sid and Sana come out from bathroom area.
Sidharth: Chal dinner karte he.
Shehnaaz: Kya he yaar abhi bola surprise he Tere liye aur ab dinner karne ko bol raha he. Nahi karna muje dinner.
Sid smile on this.
Sidharth: Tu Dinner ke liye to chal Meri jaan surprise mil jayega tujhe.
Sana about to go to dining area and Sid held her hand and
Sidharth: waha nahi garden me chal.
Shehnaaz: Kyu garden me???
Sidharth: Kitne sawal karegi gadhi tu ab chalegi ya nahi Bina puche??
Sana become quite and follow sidharth. Now they are at garden area and sidharth gesture Sana to come near yellow banch.
Sana become overjoyed after see the Sid's arrangements.
(Sid ne vaha ki dono banches ko joint kiya huva hota he aur usse iss tarah rakha hota ke jaha se Chand najar a sake aur vaha usne un dono ka khana bhi rakha hota he.)
Sidharth: Ab asse hi gurti rahegi ha yaha par bhi ayegi.
Sana sit there and look towered food and see again got surprise it's alu ka paratha and dahi.
Sana look towered Sid and
Shehnaaz: Tuje yaad tha ye???
Sidharth: Teri kahi koi bhi baat kaise bhul sakta hu me.
FLASH BACK
Arti and shehnaaz sit on green bad in garden area and sidharth sit on v chair in garden area.
Arti: Sid Tumhe date pe jana pasand he???
Sidharth: Depends on which type of date it is.
Arti: I mean dinner date. Candle light dinner and that kind of thing.
Sidharth: I don't like that kind of dates.
Arti: Aur agar Teri patner Chahe aisi date par jana to.
Sidharth: Khana to hum Ghar pe bhi order Kar sakte he aur main sath time spent karna hota he khana nahi.
Arti: Sid tu to bahot boring type answer de raha he chal chod.
Sana tuje date par jana pasand he???Shehnaaz: Waise muje bhi candle light dinner type date bilkul nahi pasand aur me Sid se agree karti hu ki sath time spent karna important hota he na ki khana.
Arti: Achha to tuje kis tarha ki date pasand he???
Shehnaaz: May be tum logo ko thoda silly lage but muje Ghar par hi Terris ya balkani me rat ko khule asman me Chand ko dekhte huve dinner karna pasand he aur wo bhi alu ke parathe aur lassi.
Arti: Ye kaisi date huyi??
Shehnaaz: Ab dekh yaar jab hum Bahar hotel me jate he dinner ke liye to hume all manner behave karna padta he. Hum ache se ek dusre ke sath dil khol Kar baat nahi Kar sakte. Aur Ghar par to hum khulkar baat Kar sakte he. Aur vaise bhi mujhe ye chair par Beth ke khana jyada acha nahi lagta kyuki mere Gau me to khat par Aram se Beth Kar khana khane ka rivaj he. Aur khule asman me Chand ko dekhkar khana khana aye haye Kya sukun milta he.
Arti: Tu Puri pagal he aur tuje apne liye aisa hi koi pagal dhudhna padega.
Sana smile looking towered Sid.
FLASH BACK END
Sidharth: Ab yaha biggboss ke ghar me lassi to Milne se rahi to tu dahi se hi Kam chala le baby.
Sana hug Sid very tightly.
Sidharth: Baby abhi tak tune muje ye nahi bataya ke tuje surprise kaisa laga.
Shehnaaz: World best.
Sid kiss her forehead and they start their dinner lot of talks. They finished eating and now they sit there while hug each other. And staring at moon.
They both are silent and feel each other's company. After some timeSidharth: Tuje Chand me Kya najar ata he???
Shehnaaz: Chand ko dekhkar to Chand hi najar ayega na aur Kya najar a sakta he.
(Jaise ki ap sabhi log jante he ki hamari Sana madam ne biggboss me aise hi Kai romantic movement ko kharab kiya he so kabhi kabhi iss story me bhi yahi hone vala he😜😜😜)
Sid Sana ki aur dekhta he aur
Sidharth: Tu hamesa aisa kaise Kar leti he???
Shehnaaz: Kya kiya mene???
Sidharth: Mere romantic mood ka satyanash...(with disappointed)
Shehnaaz: Oooo... Mera kullu...
Sana kiss his left cheek and turn to kiss her right cheek and
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Aur koi a jata he
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
(Guess Karo Kon aya hoga, apka guess sahi hone ke baad me dusra update bhi karungi. Agar dusra update jaldi chahiye to jaldi jaldi guess Karo)
And ms_shayarana apka suggestion mene next chapter me include kiya he chai wala. Sorry me aj jyada likh nahi payi issi wajah se wo next chapter me ayega.
YOU ARE READING
BIGGBOSS 13 (After First Finale)
FanfictionWhat if sidnaaz confess their love to each other before first finale secretly. And after wild card entry there are misunderstanding develop.