Sid come out from their bed directly to kitchen area.
(Ap soch rahe honge manana Sana ko he to usse Kyu nahi bulaya kyuki usse pata he Sana uske piche piche jarur ayegi)
Sana come after him and stood besides him in kitchen area.
Shehnaaz: Tu yaha Kyu a gaya???
Sid ignore her.
Shehnaaz: Tu jawab Kyu nahi de raha Sidharthhhh???
Sid ignore her.
Shehnaaz: Tu iss wakt Kyu chai bana raha he kullu???
Sid ignore her.
Shehnaaz: Haye tu kitna chant he. Gussa me hu par manau bhi me hi. Ja me bhi ab baat nahi karti.
Sana stand there quietly. After that tea is ready and Sid take two cups of tea. And gestures Sana to follow him. Sana follow him. Sid take her to understairs.
They both are sitting there.
Sidharth: Sorry baby.
Shehnaaz: Sorry baby. (Mimics him)
Shehnaaz: Aisa Kam karta hi Kyu he ke baad me sorry bolna pade.
Sidharth: Acha ji iska bill ab tum muj par hi fado. Shuru pahele khud karti he.
Shehnaaz: Ek minute mene Kya shuru kiya???
Sidharth: Wo Jo tum apne Parth se has has Kar baat Kar rahi thi.
Shehnaaz: Ek minute mene kya usse god le rakha he Jo Mera parth... Wo Mera kabse ho gaya... Waise socha ja sakta he Banda he to bada hot and sexy (try tease Sid)
Sidharth: Shehnaaz me bol raha hu ab agar tumhare muh se uska name bhi nikla to bahot bura hoga. (Angrily)
Sana laughing on this.
Shehnaaz: Ooo.... Babu ko gussa aya..
Ab pata chala jab dekho tera asim tera parth... Ab Kya ho gaya.Sana rest her head on sid's chest and hug him.
Sidharth: Baby tune bataya nahi chai kaisi lagi???
YOU ARE READING
BIGGBOSS 13 (After First Finale)
FanfictionWhat if sidnaaz confess their love to each other before first finale secretly. And after wild card entry there are misunderstanding develop.