Sunday ka din yuhi nikal gaya. Kuch intna khas huva nahi aur fir ata he Monday. Aur Monday ko hota he task.
To Monday morning ko Biggboss announcement karte he:
BIGGBOSS CHAHTE HE SABHI GHARWALE LIVING AREA ME EKATRIT HO JAYE. AUR HIMANSHI SABHI GHARWALO KO STORE ROOM ME RAKHI CHITHHI PADHKAR SUNAYE.
Everyone gathered in living area.
Himanshi start reading letter.
Himanshi: Aj ghar me paheli baar captaincy ke liye task hoga. Iss task ke liye ghar ko do team me bata jayega.
Team A me honge…..
Shidharth
Shehnaaz
Kushal
Parth
Akansha aur
JenniferTeam B me honge…..
Paras
Mahira
Himanshi
Shefali
Asim aur
AartiIss task me ek team malik ki bhumika nibhayegi aur dusri team sevak ki bhumika nibhayegi. Sevak ka kam hoga Malik ke har adesh ka palan karna. Aur Malik ka kam hoga Sevak se adesh ka palan karne se mana karvana. Iss karya me Malik Sevak ko koi bhi adesh de sakte he par iss baat ka pura dhyan rakha jaye ki us doran kisiko bhi Physically torcher na kiya jaye. Team A Sevak ki bhumika karegi aur Team B Malik ki. Ab se kuch der baad buger bajne par karya shuru hoga aur har buger par Malik kisi ek sevak ko adesh denge. Aur agar agla buger bajne tak sevak ne adesh pura nahi kiya to sevak ne adesh nahi mana ye mana jayega. Aur iss Karya ki sanchalak hogi Himanshi aur Jennifer. Good Luck - Biggboss.
Jaise hi chithhi khatam hoti he sab log Apni Team ke sath Task ke liye Planning karne me lag jate he.
Thodi der baad 1st buger bajta he aur
Asim: Humara pahela Adesh Jennifer ke liye he. Jennifer ko next buger tak 5 parathe khane he.
Kyuki Jennifer Diet conscience he usne ye task complete nahi kiya.
Thodi der baad 2nd buger bajta he
Paras: Humara dushra adesh Akansha ke liye he. Akansha ko Apni Eyebrows me cut karvana hoga.
Akansha: Ap log aisa adesh kaise de sakte he. Me apne face ke sath koi risk nahi le sakti.Mahira: Is me kaisa risk ye to ajkal ka fashion he har koi karvata he.
Akansha: Me nahi karva Shakti. Mere liye mera face bahot important he.Akansha also lose the task.
After some time 3rd buger rang.
Aarti: Hum kushal ko task dena chahte he ke unhe pura bathroom area clean karna he time khatam hone tak.
Kushal agree to this and start his task. Opposite team creating the mess for him. However kushal complete his task and won.
After some time 4th buger rang.
Mahira: Hum parth ko atte ka halwa banane ka adesh dete he. Aur wo proper halwe ki tarha hona chahiye. Usme kuch bhi gadbad nahi honi chahiye.
(kyuki parth ko cooking nahi ati he iss wajah se unho ne iss tarah se adesh diya)
Parth: Par muje to cooking ati hi nahi he.
Kushal: To ab kya karoge task chod doge.
Parth: Nahi yaar aise hi bina task kiye to nahi har sakta.
Jennifer: But tumhe to cooking ati nahi to kuch nahi ho sakta.
Akansha: Ha.
Shidharth: Kuch sochte he.
Shehnaaz: Sochna kya he me tumhe bataungi halwa kaise banta he tum bas waise hi banate jana ho jayega.
Sidharth: Ha ye sahi he iss tarah se task complete ho jayega.
Parth: Ha yahi thik he. Tum jaldi jadli muje batao muje kya karna he.
Shehnaaz explain to parth how to cook halwa and he do it as she told and his task complete very well. After won the task everyone eat halwa and enjoy it.
After sometime 5th buger rang.
Asim: Agla adesh hum dena chahte he sidharth ko. Aur uska adesh he ki use sare bartan saaf karne he.
(TASK KI WAJAH SE GHAR KI KOI DUTIES PURI NAHI HUYI HE TO SUBAH KE BREAKFAST, LUNCH SABHI BARTAN BAKI HE. AUR UNHE LAGTA HE KI SIDHARTH KABHI BARTAN KI DUTY NAHI KAREGA ISSI LIYE YE TASK DIYA.)
Sidharth: Ok. Me karunga.
Opposite team ke to muh hi utar gaye.
Sidharth also won the task.After sometime 6th buger rang.
Opposite team ye baar jitney ke liye kuch jyada kada dene ka plan kar rahi hoti he.
Aarti: Muje lagta he hume sana ko jim ka kuch dena chahiye. Wo kabhi karti nahi he to wo nahi kar payegi.
Asim: Ha ye idea sahi he wo nahi kar payegi.
Himanshi: Are nahi isse kuch nahi hoga hume use 25 hari mirchi khane ka adesh dena chahiye. Wo nahi kar payegi.
Paras: Ha ye sahi he ye wo nahi kar payegi.
Asim: Nahi Ye bahot jyada he hum aisa adesh nahi de sakte.
Himanshi: Agar aisa he to hum use 1 glass juice bhi allow kar denge uske baad to kuch problem nahi hogi.
Shefali: Are par use to wo task complete kar legi.
Paras: Nahi kar payegi kyuki agar hum kuch mitha khan eke baad tikha khaye to wo jyada tikha lagta he.
Everyone agreed.
Himanshi: Humara adesh shehnaaz ke liye he use 25 hari mirchi khani he. Aur agar wo chahe to juice pi sakti he. But wo sirf 1 glass milega.
Kushal: 25 mirchi bahot jyada he tum mana kar do.
Shehnaaz: Me task karungi.
Sidharth: Dekho tum agar na kar pao to koi jabarjasti nahi he. Agar tum kar sakti ho to hi karna.
Parth: Ha Shehnaaz.
Shehnaaz: I am ready.
Sidharth: Baby mirchi khatam hone tak juice mat pina warna tum mirchi nahi kha paogi.
Shehnaaz: Ok.
Himanshi juice me davayi mila deti he. Jo ki ghar me kisiko pata nahi hota.
Shehnaaz done her task. And after that she drunk juice. She also won the task.
Himanshi: Task jitney se kya hoga. Ab tumhe pata chalega Himanshi se panga lene ka natija. (In her mind)
..
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Hey guys,
I want your suggestions for Next day’s task. And agar iss baar kisine suggestions nahi diye to me next chapter likhungi hi nahi. Kyuki me abhi abhi health issue se recover huyi hu aur mera dimag kam nahi kar raha ideas ke liye. So please give your suggestions.
YOU ARE READING
BIGGBOSS 13 (After First Finale)
FanficWhat if sidnaaz confess their love to each other before first finale secretly. And after wild card entry there are misunderstanding develop.