Part 39

401 53 12
                                    

"Tumne bataya nahi ke main tumhe kaha leke jaaon.... Kahin to jaaogi na yahan se discharge milne ke baad" Asked Ram looking at Priya who was silently standing near the window...

Ram : Priya... Priya... Main kuch keh raha hoon tumse....

Priya who was lost in her own thoughts , snapped out after listening Ram's voice....

Priya: Jee... Kuch kaha aapne...

Ram: Priya main hi to keh raha hoon kabse.... Maine pucha kaha jaaogi yaha se discharge milne ke baad....

Priya: Maine kuch socha nahi hai... Matlab... Mujhe kuch pata nahi....

Ram smilingly said: Priya... Yaha aise jawab nahi chalte... Pata nahi... Maalum nahi... Madam... Kuch to ghar thikana hoga na tumhara....

Priya: Haan... Hona to chahiye par....

Ram: Accha tum kisiko yaha jaanti ho.... Jo tumhe pehchaanta ho... Tumhe jaanta ho....

Priya just nodded in negative...

Ram in a deliberate push over asked: Priya.... See you cannot now remain here.... They won't allow you... Tumhe yaha se kahi na kahi jaana to hoga...

Priya: Haan mujhe pata hai Mr. Kapoor.... Lekin main aapse kaise kahoon?? Mujhe kuch yaad hi nahi aa raha ke main yaha kaha rehti thi... Matlab... Mujhe apna ghar yaad hi nahi aa raha....

Ram: Yeh kya baat hui.... Tumhe kuch yaad hi nahi hai??

Priya had tears in her eyes by now.... With a choked voice she said: Nahi Mr. Kapoor... Mujhe nahi yaad... Main kaise yakeen dilaaon aapko.... Mujhe kuch yaad nahi aa raha hai....

She cried profusely and Ram just could not see her like this...

He tried to calm her down by saying: Accha... Theek hai....dekho rona mat....relax...Koi baat nahi.... Waise Mere paas ek option hai...

Priya who was still crying asked: Kya???

Ram: Tum mere saath mere ghar chalo....

Priya looked at Ram with a questionable look... "Aapke ghar?? "


Ram: Haan mere ghar.... Dekho jab tak tum thik nahi ho jaati yaa tumhe kuch yaad nahi aata tab tak tum mere ghar mein reh sakti ho....

Priya: Lekin.... Mr. Kapoor... Aapke ghar... Aise kaise...

Ram: To tum batao tumhare paas kya option hai?? Tumhe kuch yaad to aa nahi raha... Na ghar... Na tumhare koi log.... Ab jisey tum itne dinon se baat kar rahi ho , jise tum jaanti ho thoda thoda yaani ke main , main tumse keh raha hoon ke mere ghar chalo....

Priya who was confused at this proposal didn't knew what to say.... On one side she knew that this option is the only way right now for her but her other side was not ready to accept this...

With a hesitant mind she opened up to Ram: Mr. Kapoor.... I know aap jo keh rahe hai woh sahi hai... Lekin main aapke ghar... Kaise chal sakti hoo?? Aapne mere liye bahut kuch kiya hai... Mujhe Dr. Neha na bataya ke kaise aap mujhe yaha is hospital mein le aaye aur mere liye pareshan rahe... Aur main dekh rahi hoon na... Aap bahut kuch kar rahe hain mere liye... Aise mein main aapse aur kitna expect karoongi... Nahi... Mr. Kapoor ye theek nahi hai

Ram knew at the back of his mind that Priya will be speaking these words after listening to his offer... But he had decided that he won't back off and would be doing anything to get her back home....

Raya fanfic: I tried to be yoursWhere stories live. Discover now