"Tum kuch chupa rahi ho mujhse?? " Asked Ram the next morning....
Priya got a bit worried after being asked this question... She somehow tried to cover up by saying.... " Nahi to... Main kyun kuch chupane lagi aapse... " "Par aapko aisa kyun laga?? "
Ram: Bas mujhe aisa laga.... Kyun nahi lagna chahiye??
Priya: Nahi, aisa kuch nahi hai... Waise kal raat aap gaadi mein hi so gaye?? Ek phone to kar dete... Aapko pata hai main kitni pareshan ho gayi thi....
Ram: Haan pata hai... Main bahut thak gaya tha to gaadi mein hi so gaya... I am sorry priya... Mujhe tumhe inform karna chahiye tha... Aage se khayal rakhoonga... I promise
Priya slowly murmured: Aage se shayad iski zaroorat hi nahi hogi...
Ram immediately snapped at her: Kya.. Kya kaha tumne??
Priya realising her oops moment covered up saying: Nahi maine kaha... Aage se dhyaan rakhiyega.... Inform kar dijiyega...
Ram: Haan haan....
Priya then asked him to get fresh and come down for breakfast.... She was about to leave the room when Ram called her up from behind...
Ram: Priya...
She turned back and answered: Haan.... Kya hua ab...
Ram: Nahi hua kuch nahi... Just... Tum wakai kuch nahi chupa rahi mujhse...
Priya worriedly answered: Nahi... Sach mein nahi....
Ram: Okk... Par ek baat kahoon...
Priya: Haan kahiye...
Ram: Agar kabhi bhi mujhe pata chala na ki tumne kuch chipaya hai mujhse to main bardasht nahi kar paaonga... Mujhe lagta hai ki ab humara aisa rishta to ban hi chuka hai jaha hum ek dusre se transparency expect kar sakte hai... Hai na??
Priya was all of worries but managed to say: Jee... Ab chalun main... Aap bhi jaldi se ready ho jaaiye...
Ram somehow was not content with her answer but didn't wanted to stretch the issue.... He again called her out and said: Priya ek minute....
She turned back and asked in a bit irritated tone: Ab kya hai Mr. Kapoor...
Ram came near her and stood in front of her... The moment he stood near Priya froze... Even today his close moments make her shiver...
Priya: Kya chahiye Mr. Kapoor??
Ram sheepishly said: Tum...
Priya: Jee...
Before she could ask or say anything ahead Ram gently grabbed her from her waist... His touch affected Priya even now...
Slowly he pulled Priya near him... And said: Priya bahut mushkil se maine apne aap ko samhala hai... Tumhe shayad apna samjha hai... Ek baat humesha yaad rakhna.... Kabhi bhi... Kabhi bhi mere bharose ko sharmeenda na karna.... Main seh nahi paaonga....
Saying this he released her but continued : Jaao ab... Ab nahi rokunga.... Magar jo bhi kaha hai woh yaad rakhna...
Priya's eyes gelled with slight tears but holding them back she said: Maine humesha yeh yaad rakha hai aur aage bhi rakhoongi Mr. Kapoor....
She then moved out from their room while Ram moved to freshen up....
Outside their room making sure that no one was seeing her Priya cried her heart out ... She said: I am sorry Mr. Kapoor... Lekin main aapka bharosa todne ja rahi hoon.... Main aapko meri pregnancy ki sacchai nahi bata sakti.... Jab tak main aapko aapka bachcha nahi deti tab tak yeh baat aapko main pata nahi hone de sakti..... Meri wajah se aapne bahut kuch saha hai.... Bas aapko jaate jaate thodi si khushi de jaaon....