Mr. Kapoor main ab aur yaha nahi reh sakti.... Mujhe jaana hoga...
A bit hesitant at first but Priya spoke to Ram in front of everyone.... Every member of the KM household was shocked to hear this....
Dadi in all worried state asked: Kaha Jaaogi puttar.... Aur aise achanak kyun??
Priya in a chocked voice said: Achanak kaha Dadi... Main aur kab tak aise rahoongi aapke beech.... Jab tak tabiyet thik nahi thi tab tak I didn't said anything lekin aur kitne din aise rahungi main.... Aap sab kab tak mera bojh uthaoge aur kyun??
Krishnaji spoke: Bojh?? Priya... Tum humare liye bojh nahi ho beta... Aise nahi jaa sakti tum...
Priya: Yeh aap logon ka badappan hai Maaji... Lekin mujhe bhi to sochna chahiye na... Please aap sab bura mat maniyega par main aur nahi ruk sakti yaha....
Neha intervened: Par Priya jaaogi kaha...
Priya: Pata nahi Neha... Par dhundh loongi kuch...
Vikram questioned: Priya yeh Mumbai hai... Bada shehar... Yaha apne liye jagah dhundhna itna aasan nahi hai.... And be practical Priya paise kaha hai tumhare paas... Aise kaise tum achanak se yeh faisla kar sakti ho??
Looking at Ram he asked: Ram tu kyun chup hai... Kuch kehta kyun nahi....
Priya looked at Ram holding herself while he too kept on looking at her...
Dadi broke the silence saying: Kahi nahi jaaogi tum Priya...
Priya : Lekin Dadi...
Dadi adamantly: Lekin wekin kuch nahi... Yeh ghar mera hai... Mere faisle chalte hai aaj bhi... Koi kahi nahi jayega... Priya... Jaao apne kamre mein....
Priya looked at Ram with moist eyes and turned towards Dadi trying to make her understand but in vain...
Dadi shouted: Kaha na andar jaao.... Koi behas nahi chahiye mujhe.... Jaao andar....
Priya obliged and went in her room....
Everyone wondered as to what happened suddenly to Priya that she came to announce this decision...
They turned around to ask Ram...
Ram looking at them said: Maine kuch nahi kaha hai... Aap logone roka hai na usey.... Good...
Saying this much he walked in his room.... Vikram sensed something amiss so he went on to talk to Ram while Neha being herself was not ready to let Priya go too.... And so She went to Priya's room....
Vikram: Kya hua hai Ram....??
Neha barging in priya's room asked: Kya hua hai Priya...??
Priya turned back and hugged Neha tightly... While here Ram too hugged Vikram...
Neha consolingly asked: Hua kya hai Priya... Aise achanak...
Priya spoke in tears while hugging Neha... " Neha... Jo shayad galat hai wohi hua humare saath kal raat... "
Vikram in Ram's room asked: Kya hua kal raat...
Ram answered in a low voice : Vikram... Mujhe jis baat ka humesha darr raha hai wohi hua.... Main apne aap par kaabu na kar paaya... Aur...
Neha in here asked : Aur...
Priya breaking the hug replied: Aur woh hua jo shayad unke liye galat tha par mere liye....
Neha understood by now and asked: Tumhare liye...
Priya : Mere liye woh galat nahi tha Neha...