Before I put up this update I want to thank each one of you who have appreciated and loved the story. And thank you for bearing so much patience for the next updates.
I have a request.. With Navratri coming round the corner I won't be able to put up any update. After Navratri will post something.
Mr. Kapoor mujhe aapse kuch puchna tha.... Kya hum baat kar sakte hai....
Ram who was busy in his laptop looked at her and asked: Haan bolo...
Priya: Kya jaante hai aap mere baare mein?? Kitna jaante hai??
Ram got puzzled to listen this... "Yeh achanak kya hua hai tumhe? "
Priya : Achanak kuch nahi Mr. Kapoor... Mere zehan mein bahut saare sawaal hai... Aur mujhe pata hai ke un sawaalon ke jawaab aap hi ke paas hain....
Ram stood up and asked: Kya jaanana hai tumhe tumhare baare mein...
Priya: Sab kuch... Main exactly kaun hoon... Kya hai mera ateet... Yeh sab mujhe apna sa kyun lagta hai.... Peehu... Peehu se kya rishta hai mera.... Kyun woh mujhe apni lagti hai...
Ram listened to her questions patiently.... And then said: Tumhe yeh sab janane ki zarurat nahi hai...
Priya restlessly said: Kyun nahi hai..... Mujhe mere baare mein janane ka haq hai.... Aap aise mujhse kuch chupa nahi sakte... Main yaha apni baat kar rahi hoon....
Ram smiled and said: Itne dinon baad tumhe aisa laga ke tumhe tumhare baare mein sawaal hai.... Amusing na...??
Priya: What's amusing in that?? Main aapse apne baare mein puch rahi hoon... Ismein itna hairaan kya hona...
Ram: Hairaan main isliye hoon kyunki aaj itne dino baad tumhe yeh puchna mila.... Humare beech itna kuch hua hai...
Priya interrupted and said: Isiliye to puch rahi hoon Mr. Kapoor.... Humare beech itna kuch hua hai... Mujhe bas apne aapse milna hai....
Ram: Lekin mujhe nahi lagta ke yeh waqt sahi hai...
Priya: Kyun sahi nahi hai....
Ram: Bas nahi hai...
Priya: Aap decide karne wale kaun hai yeh?? Mere sawaal hai...
Now Ram interrupted and said: Par jawaab to mere hai na...
Priya exasperated : You can't do this to me... I have the right to know...
Ram stepped forward to put a hand on her arm but she moved backwards...
Priya in a bit angry tone asked: Mr. Kapoor... Main aapse bas apne baare mein puch rahi hoon... Aap mujhe woh bhi nahi bata rahe... Main jaanti hoon aapne mere liye bahut kuch kiya hai aur mujhe kadr hai aapke kiye ki lekin mujhe yeh pata hona chahiye ke aakhir mere saath hua kya hai... Aakhir kab tak main aise aapke ghar mein rahoongi... Kis haq se rakh rahe hai aap mujhe.... Kuch to kahiye Mr. Kapoor...
Priya had tears in her eyes, with folded hands she continued: Mr. Kapoor kuch to kahiye... Kya hoon main... Kya hai mera astitva....
Ram had to stay strong despite feeling bad for Priya going through all of this....
Ram: Priya... Tum...
He was about to start saying but stopped after hearing his mothers voice...
Krishnaji screamed : Ram... Ram... Peehu....
The moment Ram Priya both heard Peehu's name ran towards the voice call..