"Kya main andar aa sakti hoon? " Asked Priya standing near Ram's room....
"Arey Priya tum.... " Asked a surprised Ram on seeing her at his door... "Aao na... Andar aao... "
Ram got a bit worried at first but soon got all composed... " Kya hua... Tum thik to ho? Kuch chahiye tha....?"
Priya: Nahi... Kuch nahi... Main bas aisehi aa gayi.... Woh mujhe neend nahi aa rahi....
Ram: Kyun...?? Neend kyun nahi aa rahi...
Priya: Pata nahi.... Bas nahi aa rahi...
Ram: Accha... Haan woh jagah nayi hai na...
Priya: Woh toh hai... Lekin...
Ram: Lekin kya??
Priya : Pata nahi... Aisa lag raha hai jaise barso se so rahi thi....
Ram got a bit emotional listening this... And he spoke to himself: So to tum rahin thi.... Na jaane kabse...
Priya interrupted his thoughts saying: Jee kuch kaha aapne...
Ram: Nahi toh...
Priya looked in and around the room.... Seeing her Ram asked her to come inside the room properly.... All this time they were standing close to their room's door within....
Priya now properly came inside the room and got amazed seeing its view ....
Ram's room was huge - a true Ram Kapoor style.... Painted with green and yellow shades but looking absolutely beautiful....
A huge picture of him holding Peehu was framed on the bed wall which added to the beautification.... Priya was mesmerized seeing it... And she got more surprised to see the room so clean and neat....
Priya : Kaafi bada room hai aapka....
Ram: Hmmm...
Priya : Aur kaafi clean hai... Neat hai...
Ram: Mujhe saaf suthra kamra accha lagta hai.... OCD hoon main... Thoda sa
Priya smiled listening to him.... And said: Thodese... Aap bahut zyada OCD hai fir....
She continued: Itna saaf suthra kamra mera kabhi nahi ho sakta Mr. Kapoor... Aapko pata hai mujhe na cheezein yaha waha rakhne ki aadat hai...
Ram murmured : Yeh mujhse behtar aur kaun jaanta hai....
Priya : Jee...
Ram: Nahi kuch nahi... Tum kuch keh rahi thi....
Priya: Haan main yeh keh rahi thi ke mujhe na bilkul bhi aadat nahi hai aise saaf kamre mein rehne ki... Main na thodi messy hoon.... Agar meri shaadi aap jaise kisise hogi na toh mera pati mujhe har din daantega is baat par....
Ram smiled after listening her.... He remembered all their fights regarding the same every time...
Priya... Priya.... Priya...
Priya hurriedly came in their room and asked: Ohho kya hua Mr. Kapoor... Kyu gala faad rahe hai apna??
Ram irritatingly said: Main... Gala faad raha hoon... Haan... Kyunki main na meraa kamra saaf suthra pasand karta hoon.... Tumhari tarah messy nahi rakh sakta....
Priya: Messy... Kya mess kiya maine ab.... She too asked equally irritatingly ...
Ram: Mess... Tum na apni aankhein bhi check kara lena... Dikhai nahi deta tumhe kya mess karke rakha hai tumne...