Sid came out after giving blood for Sana...with a pale face...
Ritu- Sid...tu aagaya...blood..de diya na...
Sid- haan...
Ritu- Sid...tu sach mein bahut acha hai...
She said with tears...
Sid looked her with tears...
Nurse- dekhiye...ab chinta ki koi baat nahi hai...doctor treatment shuru kar chuke hai...
Sana' s mom sighed and thanked god..
Sid- please Sana ko thik kar dijiye jaldi...❤️
He said being restless...
Sana's mom saw him..
She went towards him ...
Mom- beta...thank you so much...mujhe samajh mein uske badle tumhe kya dun...tune meri sabse beti ...meri jaan ...meri bachchi ko bachane madat ki hai...iss ehsaan ko main kabhi nahi bhulungi...❤️
She said with tears...
Sid- aunty... please ye sab mat boliye..
Mom- nahi beta...tujhe nahi pata...humare Sana...humari jaan hai...humare zindagi...main aur uske papa sirf uske liye hai...jee rahe hai...agar usko kuch hua...ye toh main soch bhi nahi sakti..❤️
She cried...
Ritu- Aunty ... please apne aap ko sambhaaliye..Sana thik ho jayegi...ab toh bola na unhone...
Sid- haan Aunty.... kuch nahi hoga usko....meri Sana ko..( he said in a low voice..)
They both consoled her...
Sid in his mind- woh Sirf aap logon ke jaan nahi hai...meri bhi jaan hai woh...haan meri sab kuch hai..woh...
He cried silently...
After sometimes...
The doctor came out...
Mom- doctor...meri bachchi thik hai na ab...??
Doctor- ji haan...uske haath mein fracture hai aur uske pair aur haath dono mein bahut chot lagi hai... stitches bhi lagwaye humne...isliye puri tarah se thik hone ke liye lag bak 1 mahina lag sakta hai...
Sid- usko hum dekh sakte hai na abhi...??
Doctor - nahi...unko hosh aane mein thoda time lagega...
Mom- doctor....woh bilkul thik hai na ab...??
Doctor- ji...acha hua unhone girte vaqt balance kar liya aur pura weight haath aur pair mein laga diya...varna sar pe bahut baari chot lag sakti thi...jaan ake bhi khatra ho sakti thi...
Mom- hey bhagwan...
Doctor went from there...
Mom- Beta...maim Sana ke papa se baat kar ke aati hun...
She excused and went from there..
Sid- Ritu...meri Sana ...abhi thik hojayegi na...??
Ritu- haan Sid...doctor ne abhi bola na...
Sid- Ritu...kaise hua ye sab...??
Ritu- hum dono humesha ki tarah road pe walk kar rehte...par haan Sana...na thodi khoi khoi si chal rahi thi ..maine bola bhi thi usko dyaan se chal ne ke liye..par woh suni nahi meri...phir achanak ek ghaadi aayi...aur phir ek second mein ye sab hogaya...
Sid- main usko chodunga nahi jisne bhi meri Sana ka aisi halat kiya...ho..
Ritu- par...ye toh sach hai Sid...galti Sana ki hi thi...mujhe usko pehle hi pakad ke chalna chahiye tha...pata hai..haan usne tere baare mein hi kuch baat kar rahi thi..accident ke thodi der pehle...
आप पढ़ रहे हैं
Amateur at Love
RomanceI am always obsessed with school love ...though it's immature , it is the most beautiful phase of life..♥️ So here is a beautiful teenage crush story of Sidnaaz..♥️ Hope you guys will love it...♥️...