Epilogue ❤️❤️

4.7K 461 180
                                    

At Sana's house...

Sid- baby...kya kar rahi ho ??

He asked to Sana ...who was resting on the head board of the bed...

With the bowl of fruit salad...in her hand...and a magazine in her laps..

Sid- are...tu toh khayi nahi rahi...aunty ko bolun...chod woh magazine de idhar...

He snatched the magazine from her lap..

Sana- aahh...nahi... please mujhe woh de...

Sid- nahi pehle tum khao..

Sana- urrgghhh...ye teesra bowl hai aaj subah se fruits hi toh khaa rahi hun ...mummy toh ruk hi nahi rahi ab...

She shouted...

Sid- doctor ne bola na khaane ke liye ...

Sana- urrgghh...jao tum yahan se..

She shouted...

Sid- are chilla kyun rahi ho...baby ...mere Chottu baby...ghabra jaayegi na...

he caressed her baby bump...

She smirked and turned her face...

Sid- are ye kya hai...??

Sana- humare shaadi ka album..

Sid- tune bataya hi nahi...ye kab aaya...

Sana- kal shaam ko...kal raat toh tum aaya hi nahi idhar..

Sid- pata nahi kya kar raha tha itne din...dho mahine ke baad aa kar de raha hai...Shaadi ka album...

He sighed...

Sid- chalo na saath main dekhte hai..

Sana- maine dekh liya already...aur mujhe ye dekh ke tujhpe gussa aa raha hai...

Sid- kyun??

He raised his eyebrows...

Sana- saare photos main mere baby bump dikh raha hai...ye dekho...kahi hota hai kya aisa..

She cried...

Sid chuckled and then started to giggle hard...looking at her..

Sana- haso mat...

She shouted..

Sid- agar pet main baby hogi toh baby bump dikhega na...ismein rone wali baat kya hai...

He said with a giggle while lying on her lap..

Sana- kamine tere vaja se hua ye sab...

She hit him on his shoulders..

Sid- ofcourse mere vaja se hi hoga...na aur hone bhi chahiye...

He winked...

Sana- tujhe pata bhi hai...papa toh abhi tak shock main hai...ye baat sun kar...

Sid- woh kyun shock main honge ...baby...ye toh normal baat hai na...

Sana- bezzati hui padi hai aur tujhe normal lag raha hai...paanchva mahine chal raha tha ...shaadi ke waqt...

Sid- tune hi toh bola kaam hai kaam hai...main toh shimla se aane ke turant baad bol raha tha shaadi karte hai chal..

Sana- Shimla...haan Shimla...ye sab ab ho raha hai...ye sab ussi trip ke kaaran ho raha hai..

She glared at him..

He chuckled...at her...

Sid- baby...tum...kyun itna tension le rahi hai...abhi...aur tumhe toh pata hai...humare shaadi toh pehle ho chuki thi na school main...phir kya..aur rahi baat Shimla ki tumhe toh mujhe rokne chahiye tha na...tune hi toh bola I am all yours...I trust you woh...sab...

Amateur at Love जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें