Early morning 5.30 am
At Sana's house...
Sana was in half sleep and still dreaming about the trip...
Suddenly her phone rings...
Sana got up with a jerk...
Sana- hayee...amma main flight miss toh nahi kardi...
She panicked and saw the caller....and it was Sid...
Once she saw the time she relaxed and pick his call..
Sid- Sana...baby...tu abhi tak soh rahi thi..kya...kitne der se try kar raha tha main...chalo jaldi fresh ho jao
Sana- Sid...abhi 5.30 hi hai...7.00 baje ko hi flight hai na...mujhe sona hai abhi..
She said in a sleepy tone..
Sid- nahi...jaldi utho aur fresh ho jao...tujhe pata hai main toh 5.00 baje se ready hoke baitha hun...aur tum...jao jaldi..
Sana- Sid.... please...bahut time hai yaar...
Sid- baby no..
Sana- yaar tum kabhi school jaane ke liye itna jaldi uttha aur nahi exam ke vaqt par aaj ho kya gaya tumhe...
Sid- mujhe ye trip miss nahi karna hai isliye bol raha hun jaldi utho..aur jao... please...
Sana - Sid... please...aade ghante...
She cried..
Sid- no baby....ummm... tujhe mere kasam....utho abhi..❤️
Sana- urggh ....Sid kutte tujhe mein baad mein dekhlungi...ab jaa rahi hun nahaane ...
She shouted and went to get ready...
After sometimes...
Mom- Sana...jaldi aao tujhe late nahi ho raha ..flight ke liye... flight miss karna hai kya tumhe...
Dad- are kyun chilla rahi ho...agar meri beti nahi jaayegi toh main kisi ko bhi jaane nahi dunga...
Sana- papa...
She giggled and hugged him..
Mom- Sana ye kya itna sara luggage..aur iss trolley bag mein hai kya 4 din ke kapde yaa chaar mahine ki...
She asked with a shock...
Sana- are mummy ismein kuch nahi bus bag bada dikh raha hai andhar toh 4 din ka kapde hi hai...
Mom- ruko main ek baar dekhti hun ismein hai kya...
Sana- mummy nahi maine mushkil se pack kiya ab please...agar aap ke vaja se flight miss ho gayi toh...
She said to cover up...but her heart beats were high due to fear..😰
Dad- haan Geet chod dho na usko...woh sambhalegi ...time bhi ho raha hai jaldi...
She hugged her mom and dad..
Mom- Sana wahan jaake hume phone karte rehne aur time pe dawai aur khana kha lena...
Sana- okay mummy..
Mom- Aur sun Ritu ke saath hi rehna...
Sana- ji mummy...
She walked out of her house..
Sana- Ritu chalo jaldi...
She called Ritu...
They all reached the airport...
All the students were present their and their parents came their to send off..
आप पढ़ रहे हैं
Amateur at Love
RomanceI am always obsessed with school love ...though it's immature , it is the most beautiful phase of life..♥️ So here is a beautiful teenage crush story of Sidnaaz..♥️ Hope you guys will love it...♥️...