Ritu realised Sana has slept....now..
She went out of the room silently...and called Ricky..
Ricky- Ritu...kya hua??..itne der baad ??..sab thik hai..??
Ritu- nahi ...hume thik karwana hai ab...
Ricky- Ritu mujhe bahut dar lag raha hai...agar usko pata chala humare plan ke baare mein...
Ritu- are kuch nahi hoga..
Ricky- Ritu...mere girlfriend bhi bahut gusse mein hai...usse jhoot bulwane ke liye..
Ritu- don't worry...usse main samjha dungi..
Ricky- Ritu agar usko pata chala jis client se woh milne aayi hai waise koi client hai hi nahi toh...
Ritu and Ricky planned very well to convince Sana...They both made her believe that She is gonna have a big order...as she is one of the top most interior designers in Canada...
They planned for months to get succeeded...
They got help from Ricky's girlfriend...as she had a friend in Sana's company...
Ricky- Ritu...humare toh jail bhi ho sakti hai aise karne ke liye..
Ritu- oh come on Ricky...tu bada businessman toh bana hai...par abhi bhi bewakoof ki tarah hi baat karte ho
..darpok kahi ke..Ricky- mujhe kuch nahi pata tu hi sambhalegi ab sab kuch...
Ritu- Ricky...hum dho pyaar karne walon ko milaane ke liye hi ye sab kar rahe hai..mujhe pata hai humne Sana ka promise thoda ...par hum ne sahi kiya hai...woh humare friend hai...best friend....uske liye itna karna toh banta hai...mujhe pata hai...woh gussa hogi jab usko ye sab pata chalega par hume ye karna hi hoga...hum shayad bahut late kar diya...sirf uske promise ke vaja se..
Ricky- haan Ritu hume ye sab bahut pehle hi karna chahiye tha...
Ritu- jo hua usko chodo ab aage ka socho...aunty bahut royi mujhse...uncle bhi bahut pareshan hai...unhone Sana se jhoot bolke bahut bada galti kiya ...par aunty ka koi haath nahi tha usmein...Sana ke liye na sahi Aunty ke khushi ke liye hume ye karna padega..
Ricky- Haan yaar..
Ritu- acha woh sab chodo...usko kaise bulayenge hum??..
Ricky- maine apne Assistant ko bheja London...woh pata kar ke aaya hai...Sid ke baare mein...
Ritu- Ricky..Sid ...ko maine bhi ussi din dekha tha jab Sana ne aakhri baar dekha...Sid..badal toh nahi gaya na??
Ricky- abhi toh kuch bata nahi sakte...par jitna maine jaana woh ab kisi se zyada baat nahi karta hai ...woh ab sirf kaam mein busy rehta hai...
Ritu- aur uske zindagi mein koi ladki toh nahi hai na??
Ricky- jitna maine suna...uske hisaab se koi bhi nahi...par maine uska photos dekha...tha...banda abhi 18 saal ka hi lag raha hai yaar..bahut handsome aur mast hai...
Ritu- haan haan Sana bhi koi kam nahi hai...
She giggled..
Ricky- Ritu...bas ye dono jaldi mil jaaye...
Ritu- Haan yaar...usko kaise laana hai ye socho...
Ricky- Sid ka jo Advocate hai na idhar...unka beta mera client hai ...unse help maanga tha maine...kuch karne ke liye koi official document sign karne ke liye usko yahan bulayenge...par woh mushkil dikh raha hai ...ab..
Ritu- Ricky sirf dho din ka time hai tumhare paas jaldi kar...
Ricky- haan Ritu...karunga..
She turned back...
आप पढ़ रहे हैं
Amateur at Love
RomanceI am always obsessed with school love ...though it's immature , it is the most beautiful phase of life..♥️ So here is a beautiful teenage crush story of Sidnaaz..♥️ Hope you guys will love it...♥️...