Everlasting Love❤️❤️

3.7K 438 199
                                    

It was the day of the alumni meet...

Sana and Sid were getting ready from there respective homes...

It was Sid's idea to vacate the hotel...and be in their respective places...for a day...but Sana was so angry with him for his decision...

Sid- Sana...baby...ab itna bhi mat kar...dekho.. main tere saamne mein hi hun na...

He said looking at her through the video...

While she was just doing her work without looking at him..

Sid- baby...kya pehn rahi hai..tu...woh...woh pink dress pehno na bahut cute lagti ho usmein...

She took the pink dress and threw it on the bed...

Sid- baby...

Sana- mat bol mujhe baby...main teri baby nahi hun..

She shouted..

Sid- baby kya hai...sirf ek raat ki toh baat hai itna drama kyun kar rahi ho ..

Sana- acha ab main drama kar rahi hun...

Sid- Sana...baby...sorry na...dekho...yahan please...

While Ritu came to Sana's room ...with Kiaan...

Ritu- Sana...tum ab tak ready nahi hui...time ho gaya dekho...

Sid- Ritu ...bol na usko woh pink dress pehne ko..

Ritu - are tu bhi hai...yahan...

She said looking him through the video call...

Sana lifted Kiaan in her arms...

And started to kiss him...all over his face...

While glaring at Sid...he was also kissing her cheeks...

Sid- are...ye bhi hai...idhar....are...ab bus bhi karo...bola na sorry....mere hisse ka bhi usko de rahi ho...

He shouted...

Sana- haan dungi...tujhe kya ...tune mujhe ignore kiya na...kal..tune jaan buch kar idhar aake chod diya mujhe..

Sid- baby...aisa kyun bol rahi ho?woh tera hi toh ghar hai ....

Sana- pata hai..par tujhe pata hai na..mujhe tere bina neend kaise aayegi...raat ko...main akele kaise so sakti hun ...tujhe pata bhi hai main kitna wait kiya tere liye...aaya bhi nahi...

Ritu- Sana...😳

Sid- are..are tu zyada mat soch woh exactly neend ke baare mein hi baat kar rahi hai...ab itna bhi naseeb kahan hai mera...

Ritu- oh my god... Sana...ab toh woh bhi thik ho gaya..ab tum usko bigaad rahi ho...

Sid- haan dekho...sahi nahi hai ...teri friend bahut bigad gayi...har din ek naya fantasy puri karni hai usko ...

Sana- shut up kamine...

Sana was blushing hard....

Ritu giggled...looking at them....

Sid- thik hai...ab woh pink dress  pehno aur aao...

Kiaan was clinging on Sana trying hard to distract her gaze from Sid...

Sana- aww ...mela ...baby...kya chahiye tujhe...

He kissed her nose...

Sid- oh oh...ab bus karo...meri maa...Ritu usko le ke jaao varna tera beta...meri baby ko khaa jaayega...pura...

They all giggled...

And got ready for the meet...

Sana was wearing the pink dress...gifted by Sid...

Amateur at Love जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें