Sana- papa.. sachi...
She asked with excitement..
Dad- haan Sana sach mein bol raha hun...tum trip ke liye jaa sakti ho...
Sana- papa...par aise kaise aapne ...
Dad- Sana...beta ye teri school ka aakhri saal hai...aur main isse kharab nahi karna chahta hun...aur rahe baat teri tabiyat ki doctor se hum ek baar mil lete hai ...vaise bhi unhone ek hafte pehle hi kahe the ki tum puri tarah se thik ho chuki ho...
Sana hugged her dad...
And smiled end to end..
Sana- thank you papa...
She giggled with happiness...
Dad- ab ghar chale...
Sana- haan papa...
Sana in her mind- sabse pehle ye baat Sid ko kehna hai...woh kitna khush hoga...❤️
She smiled looking at the window....
At Sana's house...
Sana went to her mom and gave her a tight hug..
Sana- Mummy...papa ne permission de diya...
She giggled ...
Her mom kissed her...
Mom- ab khush...??
Sana- haan mummy....
She gave a wide smile and moved towards her room...
She immediately took the phone...
And called Sid..
Sid- kya hua...baby...itni jaldi call...
Sana- Sid....
She shouted with excitement...
Sid- haan baby bolo...
Sana- Sid. ..papa maan gaye...
Sid- oh...wow...dekha maine bola na tumse ...
Sana- Haan Sid mujhe toh yakeen hi nahi ho raha...pata hai main kitni khush hun...main Shimla jaa rahi hun...yay ...
She giggled...
Sid- agar woh naa bhi bolte na tab bhi main tujhe leke jaane wala tha...acha hua haan bol diya unhone...
Sana- okay ab main phone rakti hun ...main abhi se packing karna shuru karne wali hun...
Sid- are are ...itna jaldi agle hafte hi toh jaa rahe hai na hum...
Sana- tujhe nahi pata 4 din Sid...4 din mujhe bahut saare tayyari karna hai...
Sid- wahi toh main bol raha hun Sana 4 din sirf...4 din...kitna kam vaqt hai na...
Sana- tu phone rakh...abhi ..
She cuts the call ...
Sid - are....
He giggled...
Sid in his mind- aise kaise achanak maan gaye woh...??...anyways jo bhi hua acha hi hua...
.
.
.
.
Days went...It was the day before their trip..
Principal- So students jaise sab ko pata hai...kal ke trip ke liye aap sab ready hi honge...par humare school ka kuch rules hai..teachers ne aapko pehle hi bataye honge...and remember one thing students agar kisi ne bhi rule todne ki koshish ki trip wahi wahi ke cancel ho jata hai aur sab ko vapas aana padega...aur mujhe koi complaint nahi chahiye...
आप पढ़ रहे हैं
Amateur at Love
RomanceI am always obsessed with school love ...though it's immature , it is the most beautiful phase of life..♥️ So here is a beautiful teenage crush story of Sidnaaz..♥️ Hope you guys will love it...♥️...