♥️♥️Confusion♥️♥️

4K 517 97
                                    

Hello everyone....

If u want me to continue this book or Qurbat...

Atleast do vote n cmnt... bht mehnat s likhti hu yr kisi trh time nikal kr... m 2 hours lgati hu apne likhne m..  aap 2 mnt lga k vote n cmnt kr skte ho phr... itna h mangti hu m aapse bs....🙏🙏

Ap logo k response n aata to bura lgta h...  isse acha ek br h bol do k nhi pasand meri stories... m bnd kr dgi apna account...

Its upto u guys now.... vote n cmnts kroge to hi continue krungi m... otherwise jb kisi ko pasand h nhi h to koi fayda h nhi h...

Nxt day:

Shehnaz physically present in the ofc bt her mind stuck in yesterday Sidharth's condition... 

She was feeling guilty to hurt the only prsn of her life who helped her selflessly.... 

Sana's pov:

Kl Sidharth k halat dkh k..  bht bura lga mujhe...  wo meri wjh s itne pain m...  bt m v kya kr skti hu...  wo to dost h n mera....

Dost...  sch m dost h ky? Jitne close wo mere h itna kbi Rohan bhi nhi rha.... 

Rohan ab Ruhi k ho chuka h... m sapne m b apni bhn k sath aisa krne k soch bhi n skti....

Jo sukoon mujhe uske sath milta h wo khi n tha....  Rohan mujhse pyar krta tha....  bt Sidharth wo to mujhse judi hr chz s pyar krta h...  Smjhta h wo mujhe.... 

Itni care maine aj tk kisi n nhi k...  jaise Sidharth pamper krta h mujhe....  uske pass hne s protected feel krti hu m....

Sidharth... wo mera kuch n ho kr bhi kb mera sb kuch bn gya mujhe pta h n chla....

To ky m b Sidharth s...  pyar.....  kuch smjh nhi aa rha Waheguruji....

maine kbi socha h nhi is way m....  kl s m jo feel kr rhi hu Sidharth ko dkh k wo sirf dosti nhi ho skti....

Dost s jyada h kuch to....  kya kru m...  She sighed in iirritation.... 

The whole day spent like only....  She thought about him....  She was became more confuse about her feelings....

At home:

As she entered....  Jasmine was about to go somewhere with luggage.... 

Sana: kha ja rhi h tu?

Jas: wo ek official trip h....  2-3 din m aa jaogi... 

Jasmin noticed that Sana was little upset... 

Jas: tujhe ky hua.. mood off h?

Sana: nhi...  i mean... bs aise h.....

Jas: tu apna dhyan rkhna....  m jldi h aa jaogi...  She moved to the door.. and turned to her side..

Aur haa...  Sidharth ko bol dia h wo aa jaega aj tere s milne....  tu bore ho jaegi wrna akele....

Sana: Sidharth...  Sidharth aa rha h.... said with excitement...

She didn't know why bt she felt butterflies in her tummy to hear his name....

Jasmin left for airport....

Sana: Ab meri sb confusion Sidharth h dur kr skta h...  m use sb kuch bta dgi....

hmsha k trh wo h smjha skta h mujhe... m aise nhi chod skti use... yeh jante huye k wo pyar krta h mujhse...  m sb clear kr k h rhungi.... 

She cooked his favourite dishes....

Sidharth reached to her apartment.... Jasmin insisted him to visit her in her absence.... 

💕💞HumNasheen💞💕Where stories live. Discover now