After college Jay went behind mahi … Sana went to her bungalow and Sid also to his … all the way Sid was lost in thoughts of Sana …
Sidharth in mind – Kya to ladki hai yaar … ek baar aghe piche nai dekha … aur to aur Jay ko mara wo alag …. Full bindas thi … hot and beautiful bhi … aaggghhhh ye main Kya soch raha hun aur wo b ladki k bare main …. Sidharth pagal hogya hai Kya … kuch bhi soch raha hai …. Par yaar pata nai Kun bar bar wo he yaad aa rahi hai ….. nam are nam Kya tha uska …. Iss Jay ke chakar main wo to pucha he nai …. Chalo koi na Kal puch lunga …
Here Jay took mahi to movie and for dinner …. And she too forgave him … then Jay asked ..
Jay – ye kon hai … pahle kabi nai dekha isko ..
Mahi – are tuj nai batati thi Sana Meri best friend …
Jay – Han yaad Aya … to wo ye hai … Puri ki Puri atom bomb hai … Jo kabi b fatti hai ….
Mahi – mere samne bola hai uske aghe mat bolna … warna chalne layk nai chodegi … pichle college main ladke ki band Baja ke ayi hai … usne sirf I Love you bola to …
Jay – to Mana bhi Kar sakti thi mara Kun …
Mahi – kunki pahle he ek bar Mana kiya tha firse propose kiya isliye …
Jay – thik hai … par ek baat bolun ..
Mahi – Han bol
Jay – muj pata nai aisa Kun lag raha hai Sid ko wo pasand aa gayi hai … Matlab subh jab main uske against jab bol raha tha … to wo Ulta muj he suna raha tha …
Mahi – achaa ….. par agar ye Sach bhi hua to usko bolna aisi waisi harkar na Kare uske aghe warna pata Chala wo pit gaya …
Jay – hmmm … Chalo wapis chalte hai bahut late hogya hai … waise sorry once again … Maine overreact Kar Diya …
Mahi – it’s okk … but agli baar na bolne se pahle dekh Lena ….
Jay – thik hai …
Both went to there homes Jay drop mahi to sana's bungalow and then went to his place … when he reached ..
Sidharth – aa Gaye aap … Mani ke nai abi Tak ..
Jay – maan gyi …
Sidharth – itne main bas dinner and movie se maan gyi …
Jay – salle tu dost hai ya dushman …
Sidharth – dushman … acha ye Bata wo ladki kon thi mahi ke sath … pucha to tune hoga he
Jay – tuj itni Kun padi hai uski …
Sidharth – abey Bata na bhav Kun kha raha hai …
Jay told him every thing what mahi said About her …
Sidharth – Sana … bahut he acha nam hai … but dikhne main lagi nai itni khatarnak hai … muj to najuk se doll lagi …
Jay – wahhh Bhai doll lagi … subh Mera Kya haal kiya uske baad bhi ….
Sidharth – itne se to tuj kuch nai hua hoga …..
Jay – haan ye sahi hai … ab …. Chal jaa so ja tu .. main bhi chala … good night aur Sana ke sapne Kam dekhna … while running towards room
Sidharth – abeyy ooo bakwas band kar … he shouted …
Sidharth in mind – Kal to iss ladki se baat kark rahunga …. Aur friend bhi bana lunga … akhir main bhi Kam handsome nai hun …
With this he also went for sleep …
Next day in college … after lectures … in canteen ( Sid had started attending lectures only to stare Sana … kunki bechara latu hua pada hai bandi pe par pata he nai Chala ) Jay and mahi went other side because of some project … Sana was waiting for mahi in canteen to come … in meantime Sidharth came and saw her sitting alone … thought to talk …
Sidharth – hii Sana … myself Sidharth shukla … forwarding hand for handshake …