❤️❤️ Part - 4 ❤️❤️

1.1K 126 12
                                    

Sana – Maine pucha tumhara nam …. Aur who said u to call me Sana …. Iss nam se muj mere family wale bhulate hai …..aur close friends …

Sidharth’s heart ached for unknown reason and said

Sidharth – umm sorry muj mahi and Jay se apka nam Sana pata Chala … isliye … just wanted to bhi friend ….

Sana – but I don’t want to friend u …. So please leave me alone ….

Sidharth went from there and sat on other table waiting for Jay …

After a while Jay and mahi came …

Mahi – are Sidharth tu wahn akela Kun baitha hai … aur sana tu bhi yahan akele baithi hai … muj laga dono sath miloge …

Sana – mahi tuj pata hai muj friends banane main koi intrest nai hai … to ye bakwas apne pass rakh …

Mahi - thik hai yaar ….

All had snacks in canteen and moved for there respective places …After reaching Sidharth massaged mahi …

Sidharth – hey mahi … please call me when you are alone …

Mahi called after some time when she was free and alone …

Mahi – Han Sid bol … Kya baat hai aur aise Kun bola jab akele ho …

Sidharth – are yaar Teri wo friend firse badak jati .. subh dekha nai …

Mahi – acha thik hai … bol Kya baat hai ….

Sidharth – muj uske bare main details Bata …. Matlab wo kon hai, Kahan se ayi, hai usko Kya passand hai, Kya nai .. kis baat pe gussa ata hai … aur shant kaise hota hai hai ….

Mahi – aur ye sab tuj Kun Janna hai …

Sidharth – are yaar Bata na …

Mahi – nai pahle muj Bata …. Pasand aa gyi hai ….

Sidharth – Han aisa he kuch samaj le … I like her … isliye uske bare main Janna hai … ab bataygi ya bhav khaygi …

Mahi – batati hun … usko khane main chatpata aur meetha bahut pasand hai normal khana Kam ye sab jyada …. Pichle college ka Jay me bataya hoga …. Aur usko khas Kar ye cheeze lines bolne wale bilkul nai pasand … unse issko chid machti hai … Baki wo waise Dil ki saaf hai .. jisse ek baar friend bana liya ya apna maan liya fir wo kuch nai sochti … fir wo uss rishte ko barkarar rakhne ke liye kuch b kar sakti hai … par Han uske kisi bhi Kam main koi tang araye ye to usko bilkul manzur nai … wo apni battles khud ladna bahut ache se janti hai …Aur kuch Janna hai …

Sidharth – nai itna bahut hai … Matlab ab muj pahle uska barosa jitna hoga aur uske liye pahle friendship karni hai

Mahi – aur wo he bahut mushkil task hai bachu …

Sidharth – tu himath bada rahi ya gata rahi …

Mahi – main tuj inform Kar rahi … aur koi ulti seedi harkat mat karna …. Warna pata Chala mere upar badak gyi wo … pahle he Jay wali baat pe abi b sunna rahi hai ….

Sidharth – thik hai Meri maa …. Chal bye ..

Mahi – chal bye …

They called night … Sid was just thinking what can he do to earn the friendship …. And slept thinking …. Next day they came in college … Sid thought to initiate the talk … and got the chance too …

Sidharth – hii mam …

Sana – abey ye Kya hai ab …

Sidharth – u said don’t call me Sana aur to aur apna nam bhi nai bataya …

Sana – jan Kar karna bhi Kya hai …

Sidharth – seedi baat bol raha hun muj tum Baki ladkiyon se bahut alagh lagi isliye Tere sath friendship karni hai ..

Sana – but main interested nai hun … aur main kaise believe karun tum Baki ladkon ki tarah nai ho … main to tumhe janti bhi nai ….

Sidharth – janne ke liye baat karni padti hai …. Main nai kah raha muj pe wishwas karo wo to tum tabi Kar paogi jab tumhara Dil kahega …. Main bas chahta hun friendship karna …. To Kya muj friend banaogi …

Sana – dekhungi … sochungi fir bataungi …

Sidharth – Matlab ….

Sana – na haiiii

Sidharth – are yaar … acha Bala nam to batao apna … ya fir mam he bulaun …

Sana – mam he bulao …. Sahi hai wo … ab main jaun ya tumhe aur bakwas bhi karni hai …

Sidharth half-heartedly -  jao Maine kab roka hai …

Both parted there ways …. At home ..

Mahi – Sana tu Sid ko friend Kun nai bana rahi … wo acha ladka hai bakiyon jaisa nai hai …

Sana – main kaise maanu ye bat .. Maine dekha hai Kya …

Mahi – are tu pahli ladki hai jisko wi friend banane ke liye effort Kar raha hai .. warna ladkiyan uske ek bar bat karne ke liye Marti hai par ye bhav nai deta ….

Sana – to main Kya karun ismain … main yahn padne ayi hun dosti karne nai ….

Mahi – thik hai ..  jaisa tumhe thik lage ….






❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️

Subh overreact karne ke liye sorry 🙏🙏🙏🙏

❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️

Let's Run Togetherजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें